खास खबर

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ सतीश पुनिया ने ली सिरोही जिला पदाधिकारी एवं मंडल अध्यक्षों की वर्चुअल बैठक

सिरोही ब्यूरो न्यूज़

कोरोना काल में भाजपा सेवा ही संगठन के ध्येय तहत करेगी सेवा-पुनिया

भाजपा के कार्यकर्ताओं को इस कोरोना काल मे सेवा भाव से लगना चाहिए-पुरोहित

रिपोर्ट हरीश दवे

 

सिरोही | भारतीय जनता पार्टी सिरोही जिले की वर्चुअल बैठक आज प्रदेश अध्यक्ष डॉ सतीश पूनिया की आथित्य में आयोजित की गई। 

बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी हमेशा देश पर आई आपदाओं पर लोगों की सेवा के लिए हमेशा तत्पर रही है और लोगो की सेवा करती आई है इस बार कोरोना के रूप में आई दूसरी लहर में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं को देशहित समाज हित मे देश सेवा के लिए इस विपरीत परिस्थिति में देश के नागरिकों की सेवा के लिए तत्पर रहना है 

भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पिछले कोरोना काल में बढ़ चढ़कर भाग लिया था पीएम केयर्स फंड मे करोड़ों रुपए का सहयोग भी दिया और लोगों की सेवा में भी लगे रहे उसी प्रकार इस कोरोना काल की द्वितीय लहर में कार्यकर्ताओं को सिरोही के नागरिकों की हर तरह  से सेवा मे लगना है।

पुनिया ने कहा कि अपने आस-पड़ोस,सोशल मीडिया पर केंद्र सरकार और भारतीय जनता पार्टी संगठन द्वारा किए गए कोविड-19 कार्यों का सकारात्मक प्रचार प्रसार करने की बात करते हुए कहा कि कांग्रेस सदैव आपदा में अवसर ढूंढने का प्रयास करती है क्योंकि उन्हें इस समय में कुप्रबंधन, अफवाह और भ्रष्टाचार फेलाने का मौका मिलता है। पुनिया ने सभी कार्यकर्ताओं को प्रोत्साहन करते हुए और सेवा कार्य के लिए तत्पर रहने का आह्वान किया।

भाजपा जिलाध्यक्ष नारायण पुरोहित ने संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र जी मोदी इस कोराना काल में हर परिस्थिति पर नजर रखे हुए हैं प्रधानमंत्री जी राज्य में ऑक्सीजन की कमी ना हो इसके लिए राज्य के हिस्से की पुरी आक्सीजन की सप्लाई राज्य को दिलवा रहे हैं।

पुरोहित ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा देश के 80 करोड लाभार्थियों को बड़ा संबल देते हुए प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना के तहत मई और जून में 25 करोड लाभार्थियों को 5 किलो मुफ्त खाद्यान्न उपलब्ध कराने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार एवं अभिनंदन व्यक्त करता हूं। जब देश को कोरोनावायरस की दूसरी लहर का सामना करना पड़ रहा है तो देश के जरूरतमंदों को पोषण का समर्थन मिलता रहे उन्होंने कहा कि जरूरतमंदों को खाद्यान्न उपलब्ध कराने के लिए भारत की मोदी सरकार इस पहल पर ₹26000 करोड़ रुपये से अधिक खर्च करेगी।

पुरोहित ने प्रदेश अध्यक्ष जी को आश्वस्त किया कि भारतीय जनता पार्टी सिरोही जिले के सभी 3 विधानसभा और 17 मंडलों में टीम बनाकर सेवा ही संगठन के ध्येय को लेकर हर नागरिक की सेवा में तत्पर रहेंगे।

भाजपा जिलामीडिया प्रभारी चिराग रावल ने बताया कि वर्चुअल बैठक में आबू पिंडवाड़ा विधायक समाराम गरासिया, रेवदर विधायक जगसीराम राम कोली,जिला महामंत्री योगेंद्र गोयल, जिला उपाध्यक्ष नारायण देवासी ने भी संबोधित किया।

इस अवसर पर जिला संघठन प्रभारी मदन राठौर,पूर्व राज्यमंत्री ओटाराम देवासी, जिला मंत्री प्रकाश मेघवाल,दुर्गेश शर्मा,तुलसीराम पुरोहित,आईटी जिला संयोजक विनोद रावल, मंडल अध्यक्ष नारायण सिंह देलदर,लोकेश खंडेलवाल ,दिनेश खंडेलवाल,महावीर यंती,अनिल अग्रवाल,टेकचंद भभानी, भूपेंद्र सांभरिया,गणेश राजपुरोहित, नरपत सिंह राड़बर, मानक प्रजापत ,लीला राम प्रजापत सहित कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Categories