खास खबर

पोलिटिकल लोकडाउन का विरोध कोरोना नियमो की पालना करते किया जाएगा : ऐड राज के पुरोहित

सिरोही ब्यूरो न्यूज़

रिपोर्ट हरीश दवे

मुम्बई देश की आर्थिक राजधानी मुम्बई में तीव्र राजनीतिक हलचलों के बीच कोरोना संक्रमण का खतरा गहराता जा रहा है जिसको लेकर महारास्ट्र सरकार ने वीकेंड लोकडाउन का एलान किया है। मुम्बई के मंगलदास मार्किट समेत अनेक बाजार भी एतिहातन बन्द किये गए है व मुम्बई पुलिष भी कोरोना गाइड लाइन की सख्ती से पालना कर नियम तोड़ने वालों के चालान कर जुर्माना लगा रही है।आज मुम्बई महानगर के उपनगर दहिसर,बोरीवली,कांदिवली,मालाड ईस्ट ,हाइवे,लिंक रोड पे पुलिष ने सख्ती बरती व डबल सवार बाइकरों व मास्क नही पहिनने वालो पे जुर्माना किया व बाइक सीज की।

उधर बोरीवली ईस्ट व्यापार एसोसियेशन, भायंदर, दक्षिण मुम्बई कालबादेवी के व्यापारियों ने लोक डाउन का विरोध करते हुए प्रदर्शन किया।

पूर्व मंत्री महारास्ट्र सरकार एडवोकेट राज के पुरोहित भी अब खुल के व्यापारियों के संमर्थन में आ गए है उन्होंने अपील जारी कर आव्हान किया कि जनता व व्यापारियों को पोलिटिकल कोरोना से सावधान रहना है ।

महारास्ट्र सरकार कोरोना संक्रमण के बचाव में विफल हो चुकी है व सरकार अपने काले कारनामो को छुपाने के लिए व्यापारी वर्ग पे पोलिटिकल लोक डाउन थोप रही है हमे लोक डाउन का विरोध कर व्यापार,व्यापारी ओर गरीब को बचाना है। हम कोरोना के नियमो का पालन करेंगे पर व्यापारी के साथ धोखे बाजी को सहन नही करेंगे।उन्होंने सभी व्यापारी एसोसिएशन से से आव्हान किया कि गुरुवार को एक से तीन बजे अपनी दुकान के बाहर काली पट्टी बांध हाथ मे प्ले कार्ड तख्ती लेकर पोलिटिकल लोक डाउन का शांति पूर्वक नियमो का पालन करते हुए कड़ा विरोध करे।

उन्होंने कहा कि वो स्वयं भी स्थानीय नगर सेवक आकाश राज पुरोहित के साथ भूलेश्वर कबूतर खाना में व्यापारियों के साथ पोलिटिकल लोक डाउन का विरोध करेंगे।

Categories