खास खबर

कोरोना टीका लगाने से महामारी पर काबू पाया जा सकता है:सभापति महेंद्र मेवाड़ा

सिरोही ब्यूरो न्यूज़

भाजपा, कोंग्रेस कार्यकर्ता व जन प्रतिनिधि,स्वयंसेवी संस्थाएं भी चिकित्सा विभाग के साथ जुटी ।

रिपोर्ट हरीश दवे

कोविड-19 टीकाकरण कार्यक्रम के अंतर्गत जिला मुख्यालय पर सिरोही नगर परिषद के सभापति महेन्द्र मेवाडा ने स्वास्थ्य सुरक्षा के लिए मंगल टीका सीएमएचओ डॉ. राजेश कुमार उपस्थित में लगवाया।

नगर परिषद के सभापति महेन्द्र मेवाडा ने आमजन से अपील कि कोरोना टीका लगाने से महामारी पर काबू पाया जा सकता है। ये कोविड-19 का टीका पूर्णतया सुरक्षित है। उन्होंने बताया की अपनी बारी आने पर इस टीके को जरूर लगवाएं।

सीएमएचओ डॉ. राजेश कुमार ने बताया कि जिले में चिकित्सा संस्थानो पर कोविड-19 टीकाकरण सत्रों का आयोजन हो रहा है। उन्होंने बताया कि कोविड वैक्सीन का टीका पूर्ण सुरक्षित है।

उन्होंने बताया की वैक्सीनेशन के बाद भी व्यक्ति को नियमित रूप से मास्क लगाना है, भीड़ भाड़ वाली जगह में जाने पर 2 गज की दूरी, बार-बार हाथ धोना जैसी सावधानियां लगातार रखनी हैं। उन्होंने बताया की जिले में 60 साल से ज्यादा उम्र के लोगो के 60135 व 45 साल से 59 साल तक उम्र के 6982 लोगों के कोविड का टीका लग चूका है, कोई किसी प्रकार का साइड इफेक्ट नजर नही आया है। नगर में भाजपा व कोंग्रेस के जन प्रतिनिधि,पदाधिकारी व स्वयंसेवी संस्थाएं भी जन जागरण के साथ वेक्सिनेशन के लिए जन जागरण व टीका दिलवाने में आम जन को प्रेरित कर टिका लगवा मानव धर्म का परिचय दे रही है।

Categories