खास खबर

जन सुनवाई एवं सम्पर्क पोर्टल पर दर्ज परिवादों समीक्षा बैठक

सिरोही ब्यूरो न्यूज़

रिपोर्ट हरीश दवे

सिरोही | जिला कलक्टर भगवती प्रसाद की अध्यक्षता में आयोजित जन सुनवाई एवं सम्पर्क पोर्टल पर दर्ज परिवादों की समीक्षा बैठक में अधिकारियों से कहा कि माननीय मुख्यमंत्री महोदय की मंशानुसार संवेदनशील, पारदर्शी एवं जवाबदेह सुशासन देना हमारी पहली प्राथमिकता है तथा आमजन की समस्याओं के त्वरित निस्तारण को हमने सर्वोच्च प्राथमिकता देनी है। इसी के क्रम में संबंधित अधिकारीगण जन सुनवाई व पोर्टल पर दर्ज प्रकरणों का निस्तारण तीव्रता करते हुए पोर्टल पर दर्ज निस्तारण को अपलोड करें।

जिला कलक्टर ने निर्देश दिए है कि ब्लाक स्तर पर नियमानुसार बैठक का आयोजित करे और पोर्टल पर दर्ज प्रकरणों में 180 दिन से अधिक का समय हो चुका है, ऐसे प्रकरणों में अधिकारियों की जिम्मेदारी तय करते भी नोटिस जारी करें। माननीय मुख्यमंत्री महोदय के ई मेल पर आमजन सीधे ही सुझाव, संदेश व शिकायत तथा समस्याओं को भेज रहें है, उस समस्या का निस्तारण करने के लिए जिस समस्याआंे या शिकायत को अधिकारी की एसएसओ आईडी या विभागीय ई मेल पर भेजी जा रही है, इसका ध्यान रखते हुए समस्याओं का निस्तारण शीघ्र करें।

बैठक में, समिति के सचिव एवं अतिरिक्त जिला कलक्टर गितेश श्रीमालवीय, सहायक निदेशक लोक सेवा आईएएस राहुल जैन, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मिलन कुमार जोहिया, मुख्य कार्यकारी अधिकारी भागीरथ बिशनोई, अतिरिक्त मुख्य कार्यकारी अधिकारी कालूराम खौड, उपखंड अधिकारी हंसमुख कुमार समेत जिला स्तरीय अधिकारीगण मौजूद थे।

Categories