खास खबर

नृशंश हत्याकांड के राजफाश को लेकर मेघवाल समाज का प्रतिनिधिमंडल मिला

सिरोही ब्यूरो न्यूज़

सिरोही पुलिष उपअधीक्षक से, पुलिष उपअधीक्षक मदन सिंह ने कहा जल्दी होंगे हत्यारे कानून की गिरफ्त में।

रिपोर्ट हरीश दवे

सिरोही | गत दिनों मानवता को शर्मशार करने वाले, कुत्सित, नृशंश अरठवाड़ा के रतन मेघवाल हत्याकांड की गुत्थी को सुलझाने में सिरोही पुलिष प्रशाशन की पांच टीमें एडीचोटी का चोर लगा रही है।

इस हत्याकांड को लेकर मेघवाल समाज 22 परगना के लोग आक्रोशित है और 5 दिन तक धरना प्रदर्शन भी किया और भाजपा, कोंग्रेस में इस प्रकरण को लेकर मीडिया में शब्दिक युद्ध भी चला व विधायक संयम लोढा ने विधानसभा में भी मुद्दा उठाया लेकिन हत्यारे अब तक पुलिस की गिरफ्त से दूर है। आज राजस्थान मेघवाल परिषद के अध्यक्ष गोविंद दादावत अगुआई में मेघवाल समाज खूनी परगना के पंच प्रतिनिधियों द्वारा पालडी एम थाने जाकर सिरोही पुलिष उपधीक्षक मदन सिंह को मिल कर जांच के बारे पूछ ताछ की जिसपर पुलिष उपाधीक्षक ने समाज के लोगो को बताया कि हमारी पांचो टीमें दिन रात इसी मामले में जुटी हुई है और हमारे ऊपर मेघवाल समाज व राजनीतिक दबाव भी काफी हद तक है ओर पुलिष जल्दी ही इस हत्याकांड की गुत्थी सुलझाएगी।

डिप्टी मदन सिंह ने प्रतिनिधिमंडल को आश्वस्त किया कि पुलिस गहरी छानवीन में लगी है और आईजी नवज्योति गोगोई ने भी घटना का जायजा लिया है और कुछ अपराधियो तक पुलिश पहुच भी चुकी है पर यह पूरा खुलासा पुलिश नही कर पाएंगी जब तक कि सभी आरोपी पकड़े नही जाते। पुलिष उपाधीक्षक पालडी थाने में मिले प्रतिनिधियों में अरठवाड़ा से कालू राम, पालडी से एडवोकेट दिनेश चौहान, मगन जी, भेव से गमना राम , बारेवडा से चुन्नी लाल , उथमण से पीरा राम पूर्व सरपंच, मांगीलाल , रुखाड़ा से हरीश राठौड़ ब्लॉक अध्यक्ष कोंग्रेस, गोल से काना राम बौद्ध आदि मेघवाल समाज के अन्य वरिष्ठ लोग मौजूद रहे..

Categories