खास खबर

बावले छोरे 19, फरवरी को आध्यत्म का यूट्यूब पर नया चैनल लेकर आरहे है!

सिरोही ब्यूरो न्यूज़

रिपोर्ट हरीश दवे

राजस्थान के रैपिंग सिंगर एंव टीवी स्टार संकल्प सम्भव शर्मा (बावले छोरे) 19 फरवरी शुक्रवार, 2021 को आध्यत्म का यूट्यूब पर नया चैनल लेकर आरहे है!इस चैनल का नाम "बावले छोरे डिवोशनल" रखा इस चैनल में शिवतांडव स्तोत्रम,कालभैरव अष्टकम,महिषासुर मर्दनी,महालक्ष्मी स्तोत्रम,हनुमान अष्टकम,भारतीय संस्कर्ति से जुड़े हुए सभी प्रोग्राम का समय समय पर प्रसारण करेगे!

पिछले दो महीने से लगातार राजस्थान के अलग अलग देवस्थान पर इन सभी 10, एल्बम की शूटिंग की थी ! बावले छोरो का कहना हमारी भारतीय संस्कर्ति संस्कार को यूथ में आकर्षण पैदा करने के लिए यह प्रयास कर रहे हैं!बावले छोरे अपनी गायन की विशिष्ठ शैली (रैपिंग)के लिए जाने जाते हैं उसी अन्दाज में यह आध्यत्मिक स्तोत्रम को पेश कर रहे हैं! युवावों में इस शैली का विशेष क्रेज है!बावले चोरे डिवोशनल चैनल पर 19, फरवरी शुक्रवार को प्रथम एल्बम "संकटनाशक गणेश स्तोत्रम" लॉन्च करेंगे!

बावले छोरे संकल्प सम्भव शर्मा को देश प्रदेश में लाखो लोगो फॉलो करते हैं!बावले छोरो के कई रेपिंग सोंग वायरल हुए हैं जिनके मिलियन्स में व्यूज है!जिस में आपनु राजस्थान, भोलेनाथ मेरा भोला,मारो राजस्थान, बाट ब्याव की,गाय हमारी माता है!

बावले छोरो को राजस्थान लोक संक्रति लोक गीत के लिये राजस्थान सरकार ने समानित किया है! इन दोनु जुड़वाँ भाइयो को राजस्थान गौरव एवार्ड भी मिल चुका है!यह दोनु भाई जो बावले छोरे के नाम से फेम है टीवी जगत में राजस्थान का नाम रोशन कर चुके हैं! अब तक तीन नेशनल टीवी शो कर चुके हैं!

इंडियाज बेस्ट जुड़वाँ में अपनी ट्यूनिग के लिए भारत मे सेकंड स्थान प्राप्त किया है!

Categories