खास खबर

राजस्थान में गहलोत सरकार के शासन में बढ़ा अपराधों का ग्राफ - देवासी

सिरोही ब्यूरो न्यूज़

मुख्यमंत्री गहलोत के राज में ना लोग सुरक्षित हैं ना मंदिर में भगवान सुरक्षित है - भंडारी

रिपोर्ट हरीश दवे

जिले में बढ़ रही चोरी एवं घटनाओं को लेकर, लाचार कानून व्यवस्था को लेकर देवासी व भंडारी ने सरकार व प्रशासन पर बोला हमला आबुराज सन्त मण्डल, कोंग्रेस जिला उपाध्यक्ष कुलदीप सिंह,पालड़ी एम के ग्रामीणों ने एडीएम गीतेश श्री मालवीय को सौपा ज्ञापन।

सिरोही पिपलेश्वर महादेव मंदिर के महंत भागीरथ गिरी जी महाराज पर गत दिनों हुए प्राण घातक हमले,मंदिर में चोरी व हत्या से जिले के भक्तों व साधु समाज मे गहरा रोष व्याप्त है।कोंग्रेस के जिला उपाध्यक्ष कुलदीप सिंह पालड़ी ने पिपलेश्वर महादेव मन्दिर में शम्भूरोट कार्यक्रम में महंत जी की हत्या पर गहरा दुख प्रकट करते हुए इसे हिन्दू धर्म पर आघात जताया और जिला पुलिस प्रशाशन को चेतावनी देते हुए कहा कि समय रहते महंत के हत्यारे गिरफ्तार नही हुए तो जिला प्रशाशन जन आक्रोश झेलने को तैयार रहे उन्होंने शम्भूरोट आयोजन में आये समस्त संत महंतों का अभिवादन किया और समस्त भक्तो को महंत जी के शम्भूरोट आयोजन ने पधारने पर आभार जताया। इस अवसर पर पूर्व राज्य मंत्री ओटाराम देवासी एवम पूर्व विधानसभा उपाध्यक्ष तारा भंडारी ने राजस्थान की कांग्रेस सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि राजस्थान में सिरोही सहित  हर जिले में कानून व्यवस्था चौपट हो चुकी है,सरकार हर मोर्चे पर विफल है ।

देवासी ने पालड़ी एम थाने में पिछले दिनों पिपलेश्वर महादेव महंत की हत्या एवं मेघवाल समाज के व्यक्ति की हत्या का जिक्र करते हुए कहा कि राजस्थान में अपराध का ग्राफ बढ़ता जा रहा है। ओर  प्रशासन पूरी तरह विफल एवं लाचार दिख रहा है।

पूर्व राज्य मंत्री ओटाराम देवासी एवं पूर्व विधानसभा उपाध्यक्ष ताला भंडारी ने पिपलेश्वर महादेव मंदिर में शम्भूरोट कार्यक्रम में शिरकत की एवं साधु-संतों को हर संभव मदद करने का भरोसा दिलाया।

देवासी ने कहा कि मुख्यमंत्री जी जनता पर रहम कीजिए और अपराधों की रोकथाम के लिए कोई उचित एवं ठोस कदम उठाइए।

पूर्व विधानसभा उपाध्यक्ष तारा भंडारी ने कहा कि पूरे राजस्थान में चैन स्नेचिंग व घरों का ताला तोड़ना,मंदिरो के ताले तोड़ चोरी करना आम बात हो गई है। आए दिन हत्या और डकेती की घटना यहां पर घट रही हैं,कांग्रेस सरकार के राज में बहन बेटियां सुरक्षित नहीं है आए दिन हत्या लूटपाट बलात्कार जैसी घटनाएं सुनने में मिल रही है लेकिन सरकार कान आंख मूंदकर बैठी है।

विकास ठप है परिवारवाद तृष्टिकरण यहां दोनों चीजो का बोलबाला है।

भंडारी ने कहा कि मुख्यमंत्री गहलोत के राज में प्रदेश में ना लोग सुरक्षित है, ना मन्दिर में भगवान सुरक्षित हैं, केवल अपराधी सुरक्षित हैं और उनके हौसले दिनों दिन बुलंद होते जा रहे हैं। राजस्थान में कांग्रेस सरकार बड़े बड़े वादे करके सत्ता में काबिज तो हो गई लेकिन जनता भय के माहौल में जी रही है।

पूर्व राज्य मंत्री ओटाराम देवासी ने पिपलेश्वर महादेव मंदिर के संत की हत्या पर साधु संतों के साथ अपराधी को जल्द से जल्द पकड़ने की मांग की। अगर सरकार अपराधी को जल्द से जल्द नहीं पकड़ती तो आने वाले समय में साधु संतों के साथ व जनता के साथ मिलकर आंदोलन करेंगे।

शम्भूरोट आयोजन के समापन के बाद वेरा विलपुर,पालड़ी व महंत जी के भक्त व आबुराज संत सेवा मण्डल में सरूपविलास कलेक्ट्रेट पहुच इस हत्याकांड के हत्यारों को गिरफ्तार करने व वेरा विलपुर के गोचर में अतिक्रमियों व असामाजिक तत्वों के खिलाफ कारवाई को लेकर जिला व पुलिस प्रशाशन को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौपा।

Categories