खास खबर

पुलिस अधीक्षक ने लगवाया कोविड-19 का टीका

सिरोही ब्यूरो न्यूज़

पुलिस अधीक्षक ने की अपील- टीका पूर्णतया सुरक्षित है, अपनी बारी आने पर टीका जरूर लगवाएं....

रिपोर्ट हरीश दवे

सिरोही कोविड 19 वैक्सीन टीकाकरण कार्यक्रम के द्वितीय चरण अंतर्गत सिरोही जिले में शनिवार को पुलिस विभाग के समस्त अधिकारियों एवं कार्मिकों को कोविड वैक्सीन का टीका लगाया जाएगा। जिला अस्पताल में जिला पुलिस अधीक्षक श्रीमान हिम्मत अभिलाष टांक को पहला टीका लगाया गया।

जिला पुलिस अधीक्षक महोदय के द्वारा आमजन से अपील कि है ये टीका पूर्णतया सुरक्षित है। उन्होंने बताया की आज मैंने भी टीका लगाया दिया है और अपनी बारी आने पर इस टीके को जरूर लगवाएं। उन्होंने बताया की वैक्सीनेशन के बाद भी व्यक्ति को नियमित रूप से मास्क लगाना है, भीड़ भाड़ वाली जगह में जाने पर 2 गज की दूरी, बार-बार हाथ धोना जैसी सावधानियां लगातार रखनी हैं।

सीएमएचओ डॉ. राजेश कुमार ने बताया कि सिरोही जिले में शनिवार को 14 सत्र का आयोजन हुआ जिसमें कुल 1163 अधिकारियों व कमर्चारियों में से 997 ने टीका लगवाया। आज पुलिस विभाग के टीकाकरण में 85.72 प्रतिशत उपलब्धि रही। जिले टीकाकरण सत्रों का आयोजन कर पुलिस विभाग के समस्त अधिकारियों एवं कार्मिकों का कोविड 19 वैक्सीन टीकाकरण किया गया। उन्होंने बताया कि कोविड वैक्सीन का टीका पूर्ण सुरक्षित है। इस कार्यक्रम में प्रमुख चिकित्सा अधिकारी डॉ. दिनेश राठौड, आरसीएचओ डॉ. विवेक कुमार, जिला अस्पताल के सहायक प्रशासनिक अधिकारी मोहम्मद खान के साथ जिला आईईसी समन्वयक दिलावर खां व चिकित्सा अधिकारी व स्वास्थ्य कर्मचारी उपस्थिति रहे।

Categories