खास खबर

बावले छोरे ने लोक संस्कर्ति लोक देवता शिवजी के ग्यारवे अवतार वीर तेजाजी एवं तेजाजी की पत्नी पेमल का संवाद सिरोही में सूट किया

सिरोही ब्यूरो न्यूज़

रिपोर्ट हरीश दवे

राजस्थान पाली के टीवी स्टार एंव रेपिंग सिंगर संकल्प संम्भव शर्मा (बावले छोरे) अपनी लोक संस्कर्ति लोक देवता शिवजी के ग्यारवे अवतार वीर तेजाजी एवं तेजाजी की पत्नी पेमल का संवाद सिरोही की गोशाला में अपने एल्बम सोंग में सूट किया है! इस गीत को लिखा है! नरेन्द्र पारीक, ने इस एल्बम में बताया गया हैं!

लोक देवता तेजाजी अपने बात और वचन के धनी होते हुए गो रक्षा के लिये अपनी जान को भी दाव पर लगा दिया था! तेजाजी अपने सुसराल से जब निकले तो लाछा गुजरी के यहां पर तेजाजी की पत्नी पेमल उन को रुकने के लिए कहती हैं! जो बातें उस वक्त तेजाजी ओर पेमल के बीच हुई थी! उन को इस एल्बम में दर्शाया गया है!

तेजाजी पेमल संवाद को बोल दिए बावले छोरो ने, एल्बम में अभिनय किया है! बावले छोरो के साथ मुख्यकलाकारा हनी लखेरा उदयपुर, से जिसने पेमल का अभिनय किया है! लाखा गुजरी का अभिनय वंशिका माली सिरोही ने किया है! सिनेमग्राफी दीपक छिपा हमीरगढ़, डीओपी सम्भव शर्मा, ड्रेश डिजान महिपाल सिंह राठौड़, मेकप पंकज सेन,
संकल्प संम्भव बावले छोरो का मानना है भारतीय संस्कृति के साथ राजस्थान की लोक संस्कृति के बारे में भी यूथ को जानकारी होनी चाहिये, जिस से आने वाली पीढ़ी आपणी परंम्परा भूले नही! बावले छोरो ने 6 दिन में पाँच शिवस्तोत्रम एंव एक लोक गीत की सूटिंग पूरी की है!

Categories