खास खबर

कालन्द्री पुलिस थाना श्रेत्र में चोरों का आतंक

सिरोही ब्यूरो न्यूज़

सिलोईया व मामावली गांव में दो मंदिर समेत कई घरों में चोरी की वारदात

रिपोर्ट हरीश दवे

ग्रामीणों में भय और डर का माहौल ,सूचना पर कालन्द्री पुलिस के साथ रेवदर डीएसपी पहुंचे मौके पर।

कालन्द्री थाना हल्का के सिलोईया व मामावली गांव में लगातार चोरी की वारदात से ग्रामीणों में भय और डर का माहौल बना हुआ। गुरूवार को सिलोईया गांव में तीन जगह के ताले तोड़कर अज्ञात चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया।बुधवार रात्री में सिलोईया के नारायणसिंह लक्ष्मण सिह झाला के मकान के ताले तोड़कर घर में रखी तिजोरी अलमारी पेटी आदी के ताले तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया साथ घरेलू सामान बिखेर दिया गया।

फिलहाल परिवार के सदस्य आने के पश्चात ही पता चलेगा कि क्या क्या चोरी हुआ है। सिलोईया गांव के ही हीराराम किकाराम रेबारी के दुकान के ताले तोड़कर दुकान से करीब चालीस हजार रुपये का सामान चोरी हुआ है।

साथ ही नींबाराम देवासी ने बताया की सिलोईया मामाजी मंदिर का दानपात्र तोड़कर नकदी चुरा ली और दानपात्र को बाहर फेंक दिया साथ ही करीब चार चाँदी के झूमर जो करीब आधा किला चाँदी के चोरी हुयें है।

मामावली गांव में सोहन लाल चेलाराम पुरोहित के घर के भी ताले तोड़े व अलमारी पेटी आदी को तोड़ मरोड़ कर सामान बिखेरा तथा करीब दस हजार रुपये नकद के साथ चाँदी के कमरबंद आभूषण चोरी होना बताया।

मामावली गांव के ही ओबाराम सैन के पुत्र रमेश सुरेश प्रकाश तीनों के मकान के ताले तोड़कर वस्त्र व घरेलू सामान तथा पांच हजार रुपये की चोरी की वारदात हुई।

दो दिन पहले गोविंदराम हकमाराम पुरोहित के घर से भी चाँदी के आभूषण समेत घरेलू सामान की चोरी की वारदात हुई है तथा सिलोईया बाणेश्वरी माता मंदिर में भी हो चोरी की वारदात हो चुकी है।सूचना पर कालन्द्री पुलिस थानाधिकारी श्रीमती सरीता एएसआई मोहनलाल संत हैंडकास्टेबल रमेश घाॅची वीरेन्द्र डूडी मौके पर पहुंचे। तथा डोडूआ रोड़ के समीप जगह-जगह खून के निशान मिले। इस सूचना पर रेवदर पुलिस उपअधीक्षक नरेन्द्रसिह देवड़ा भी मौके पर पहुंचे तथा मौका मुहावना किया।

डीएसपी देवड़ा ने मौके पर ही सिरोही से एमओबी टीम को बुलाकर साक्ष्य एकत्रित करवाया। तथा पश्चात थानाधिकारी के साथ सिलोईया व मामावली गांव में चोरी की वारदात वहा मौके पर पहुंचे तथा मौका मुहावना कर आवश्यक दिशा निर्देश दियें साथ ही सिलोईया गांव के बाणेश्वरी माता मंदिर में लोगों को चोरों को जल्द पकड़ने को लेकर आश्वास किया। इस दौरान कई ग्रामीण मौजूद रहें।

Categories