खास खबर

बजट में आम आदमी को किसी तरह की कोई राहत नहीं : जीवाराम आर्य

सिरोही ब्यूरो न्यूज़

रिपोर्ट हरीश दवे

सिरोही । कंग्रेस जिलाध्यक्ष जीवाराम आर्य ने बजट को निराशाजनक करार देते हुए कहा कि इसमें लोगों की आशा के अनुरुप कुछ नहीं हैं। उन्होंने कहा कि बजट में आम आदमी को किसी तरह की कोई राहत नहीं दी गई है राजस्थान की विशेष रूप से उपेक्षा की गई है।

जिस राजस्थान ने उन्हे 25 सांसद दिये उस प्रदेश की जनता के साथ अन्याय है समय आने पर जनता इसका जवाब देगी आर्य ने कहा कि केंद्र सरकार ने एयरपोर्ट, सड़क, बिजली ट्रांसमिशन लाईन और वेयरहाउस बेचने का फैसला किया हैं जिसे अच्छा नहीं कहा जा सकता उन्होने प्रदेश के संासदो से आग्रह किया कि संसद सत्र में बजट चर्चा के समय वे प्रदेश की हुई उपेक्षा पर अपना विरोध दर्ज करवाए । कृषि बिल के विरोध में किसान सड़को पर है इस बजट में किसानों के लिए कोई घोषणा नहीं की गई है बल्कि उनके नाम पर इस बजट में पूजिपतियों को लाभ देने का कार्य किया है।

कंग्रेस प्रवक्ता संजय कुमार वर्मा ने कहा कि यह गांव-किसान-मजदूर, छात्र-नौजवान, गरीब विरोधी बजट है। उन्होंने कहा किइस ने बजट देशवासियों को निराश किया है। देशवासियों की उम्मीद पर यह बजट खरा नहीं उतरा है। उद्योग जगत एवं कारपोरेट घरानों का ख्याल रखकर उसी को समर्पित यह बजट है। बजट में नौकरी पेशा वाले बड़े तबके के लिए आयकर में कोई टेक्स की राहत नहीं देकर उन्हे भी निराश किया है।

बजट में आम आदमी को किसी तरह की कोई राहत नहीं : सिरोही कांग्रेस जिलाध्यक्ष जीवाराम आर्य

 

Categories