खास खबर

मतदाता दिवस पर जिला स्तरीय समारोह सम्पन्न

सिरोही ब्यूरो न्यूज़

रिपोर्ट हरीश दवे

सिरोही | 11 वें राष्ट्रीय मतदाता दिवस के उपलक्ष्य में कलक्टर परिसर में स्थित राजीव गांधी सेवा केन्द्र उप जिला निर्वाचन अधिकारी गितेश श्रीमालवीय की अध्यक्षता में वर्चुअल समारोह आयोजित किया गया।

सिरोही-शिवगंज विधायक संयम लोढा ने इस मौके पर नव पंजीकृत मतदाता को सम्बोधित करते हुए कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री स्व राजीव गांधी से 18 आयु वर्ग के मतदाताओं को मतदान का अधिकार दिए जाने की मांग रखी थी, ताकि उनकी सरकार बनाने में भागीदारी सुनिश्चित हों सके। पिछले कई वर्षो से 18 वर्ष के अधिक आयु वर्ग के युवा मतदाताओं ने जनता की अपेक्षाओं पर खरा नहीं उतरने पर सरकारें बदली गई है। विधायक ने जिले में नव युवा मतदाताओं को जोडने में अच्छी भूमिका निभाने के लिए जिला कलक्टर भगवती प्रसाद को राज्य स्तर पर सम्मानित किया गया।

उप जिला निर्वाचन अधिकारी गितेश श्रीमालवीय ने नव पंजीकृत युवा मतदाओ को बेज लगाकर सम्मानित किया गया तथा विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण अभियान 2021 में उत्कृष्ट कार्य करने पर निर्वाचन रजिस्ट्रीकरण पदाधिकारी सिरोही  हंसमुख कुमार एवं सहायक रजिस्ट्रीकरण पदाधिकारी रेवदर जितेन्द्र सिंह को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया। समारोह में बूथ लेवल अधिकारी, पर्यवेक्षक ईएलसी में राजकीय महाविद्यालय सिरोही को भी सम्मानित किया गया।

Categories