खास खबर

विमन्दित बच्चो एवं मरिजों के बीच संगठन ने मनाया विधायक लोढ़ा का जन्म दिवस - गहलोत

सिरोही ब्यूरो न्यूज़

रिपोर्ट हरीश दवे

शिवगंज | राजस्थान शिक्षक संघ (प्रगतिशील) ने वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष धर्मेंद्र गहलोत के सानिध्य में सिरोही विधायक संयम लोढ़ा के जन्मदिवस को राजकीय चिकित्सालय एवं मानसिक विमन्दित विशेष विद्यालय एवं पुनर्वास ग्रह मे मरीजों एवं विमन्दित बच्चों को फल एवं बिस्किट का वितरण कर मनाया धूमधाम से जन्म दिवस।

संघ (प्रगतिशील) के वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष धर्मेंद्र गहलोत ने बताया कि संगठन के पदाधिकारियों ने बुधवार को राजकीय चिकित्सालय पहुंचकर के चिकित्सालय में मरीजों को फल एवं बिस्किट का वितरण किया इसके बाद संगठन ने छावनी स्थित मानसिक एवं विमन्दित विशेष विद्यालय एवं पुनर्वास ग्रह के विद्यालय में अध्ययनरत बच्चों के मध्य पहुंचकर फल एवं बिस्किट का वितरण कर के विधायक का जन्म दिवस मनाया।

जिस तरह से सिरोही विधायक संयम लोढ़ा द्वारा जिले को चहुमुखी विकास की ओर अग्रसर कर रहे हैं हम सभी के लिए गौरव की बात है ऐसे लोकप्रिय विधायक लोढ़ा का जन्मदिवस मानसिक एवं विमन्दित बच्चों के बीच मनाने पर संगठन को अपार हर्ष हुआ।

इस अवसर पर उपस्थित सभी ने विधायक लोढ़ा के उत्तरोत्तर प्रगति की ओर आगे बढ़ने की कामना की इस अवसर पर चिकित्सा प्रभारी डॉ गोपाल सिंह, शिक्षक नेता डॉ.हनवंत सिंह मेड़तिया, हरिराम, जोराराम, भंवरलाल हिंडोरिया, रमेश रांगी, पुखराज मीणा, नारायण लाल मीणा सहित अनेक उपस्थित थे

Categories