खास खबर

उत्तरायण पर तारा भंडारी ने सर्दी में गर्म कपड़े व कंबल वितरित किए

सिरोही ब्यूरो न्यूज़

रिपोर्ट हरीश दवे

सिरोही सूर्य के दक्षिणायन से उत्तरायण की ओर अग्रेषित होने के पर्व मकर सक्रांति के मौके पर पूर्व विधानसभा उपाध्यक्ष एवं मानव सेवा समिति अध्यक्ष श्रीमती तारा भंडारी के साथ नगर मण्डल भाजपा कार्यकर्ताओं ने शहर की कच्ची बस्तीयो के निर्धन परिवारो के जरूरतमंदों को सर्दी में गर्म कपड़े, कंबल व बिस्किट आदि का वितरण किया और उन परिवारों की कुशल शेम जानी।

मकर सक्रांति के अवसर पर गुरुवार को शार्दुलपुरा एवं सारणेश्वरजी क्षेत्र की कच्ची बस्तियों में निवासरत मजदूरी पेशा वाले निर्धन परिवारों के जरूरतमंदों को पूर्व विधायक एवं भाजपा कार्यकर्ताओं ने हाड़ कपाने वाली ठंड के मौसम में सुविधाओं से वंचित जरूरतमंद परिवार के लोगों से मिलकर उन्हें ठंड से बचने के लिए गर्म कपड़े दिए। श्रीमती भंडारी ने इस मौके पर कहा कि आत्म उद्धार के प्रतीक पर्व उत्तरायण से हमें जीवन में अज्ञान रूपी अंधकार को खत्म करके अपने जीवन को ज्ञान रूपी प्रकाश की ओर बढ़ने की प्रेरणा मिलती है।

भाजपा नगर अध्यक्ष लोकेश खण्डेलवाल ने मकर सक्रांति की मंगल कामनाओं के साथ सभी से यथायोग्य निर्धन परिवारों के लिए सेवा सदकार्य करने का आग्रह किया।

इस मौके पर सेवा समिति की सचिव श्रीमती दमयंती डाबी, नगर महामंत्री जब्बरसिंह चौहान, मंत्री भरत माली, पार्षद गोपाल माली, मणिदेवी माली, कमलेश सोनी, देवाराम गरासिया, भूराराम, मगनलाल आदि कई जन मौजूद थे।

Categories