खास खबर

राममंदिर तीर्थ क्षेत्र निधि समर्पण महाअभियान

सिरोही ब्यूरो न्यूज़

कार्यालय उद्घाटन व फोल्डर पत्रक का हुआ विमोचन

रिपोर्ट हरीश दवे

सिरोही। जन-जन के आराध्य प्रभु श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र अयोध्या के भव्य मंदिर निर्माण के लिए ट्रस्ट के निर्देशानुसार देश के प्रत्येक गांव, गली, घर तक पहुंचने के कार्यक्रम के मद्देनजर देशव्यापी समर्पण संग्रह अभियान के लिए जिला कार्यालय उद्घाटन एवं फोल्डर विमोचन महंत तीर्थगिरी महाराज एवं राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ जोधपुर प्रांत प्रचारक योगेंद्र भाई साहब के सानिध्य में संपन्न हुआ।

गुरुवार को मुख्यालय स्थित बद्रीनारायण मंदिर परिसर में संघ समेत विविध विचार परिवार संगठनों के प्रतिनिधियों की उपस्थिति में प्रभु श्रीराम के चित्र के समक्ष दीप प्रज्वलन तथा निधि संग्रह पुस्तिकाओं का पूजन विधि विधान से किया गया। उपस्थित जनों ने प्रभु श्री राम की धुन का गायन कर जय घोष लगाएं और कहा कि राम काज किए बिना मोहे कहां विश्राम। महंत ने कहा कि श्री राम जन्मभूमि में भव्य मंदिर बनने के साथ-साथ जन-जन के हृदय मंदिर में श्री राम एवं उनके जीवन मूल्यों की प्रतिष्ठा हो, उस शुभ उद्देश्य से अभियान के माध्यम से कार्यकर्ता घर-घर जाएंगे।

जोधपुर प्रांत प्रचारक योगेंद्रभाई साहब ने समग्र समाज से सात्विक दान का आग्रह एवं सहयोग का आवाहन करके कहा कि इस अभियान के माध्यम से प्रत्येक हिन्दू जनमानस को जोड़ा जाएगा। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार महासागर पर सेतुबंध के समय गिलहरी ने सहयोग दिया उसी प्रकार इस पुनीत यज्ञ में यथाशक्ति योगदान कर पुण्यभागी बने और उसी प्रकार समाज के सभी वर्गों का सहयोग लिया जाएगा। इस मौके पर धन संग्रह अभियान के जिला संयोजक सागरमल सोनी, सह संयोजक दिनेश पुरोहित, कैलाश जोशी, राजेश त्रिवेदी, शिवप्रसाद सुथार, चम्पत मिस्त्री, विभाग कार्यवाह खीमाराम, विभाग प्रचारक श्यामसिंह, जिला प्रचारक रघुवीरसिंह, देवाराम प्रजापत, हीरालाल चौधरी, नारायण देवासी, नारायण देवासी, आनंद मिश्रा, लोकेश खंडेलवाल, सुरेश सगरवंशी एवं विभाग,जिले के कई कार्यकर्ता व गणमान्य मौजूद थे।

Categories