मनोरंजन

राजस्थान का नाम रोशन करने वाले दिलीप पटेल को राजस्थान फ़िल्म एसोसिएशन मुंबई ने किया सम्मानित

मुम्बई! राजस्थान फ़िल्म एसोसिएशन मुम्बई की मीटिंग में फ़िल्ममेकर, इंटरनेशनल राइडर , पर्वतारोही के नाम से हमारे राजस्थान व राजस्थान फ़िल्म एसोसिएशन मुम्बई का नाम रोशन करने वाले दिलीप पटेल सिरोही का सम्मान किया एवं पटेल के द्वारा किए गए कार्यों की सराहना की गई।
आप सभी को बता दे कि दिलीप पिछले 8 वर्ष से मुम्बई फ़िल्म जगत में अपनी सेवा बतौर फ़िल्म प्रोडक्शन में मैनेजर के पद पर दे रहे है।


दिलीप का नाम बाइक राइड में पाँच बार विश्व बुक रिकॉर्ड में दर्ज हो चुका है । दिलीप ने 34000 किलोमीटर बाइक चलाकर भारत भूटान नेपाल इन देशों में यात्रा करके हिन्दू धर्म संस्कृति का प्रचार व राजस्थान के इतिहास को सभी देशों के लोगों तक बुलेट बाइक से जाकर प्रचार किया था। साथ ही पधारो म्हारे देश हाल ही में दो महीने पहले दिलीप नेपाल हिमालय पर्वत पर स्थित कालापत्थर पहाड़ पर जाकर देश की शान तिरंगा व अपने सिरोही माउंट आबू का झंडा लेहराकर भी आए थे। राजस्थान फ़िल्म एसोसिएशन मुम्बई ने दिलीप पटेल के मजबूत हौसलों की सराहना की।
पटेल ने 2017 में 34000 km बाइक चलाकर ये रिकॉर्ड बनाया था जिसे अब तक दिलीप पटेल के अलावा किसी ने पूरा नही किया इसलिए अलग अलग देशों ने पटेल को सम्मानित किया है।


आज राजस्थान फ़िल्म एसोसिएशन की मीटिंग में कर्नाटका अचीवर बुक ऑफ रिकॉर्ड, व वर्ल्ड रिकॉर्ड क्लब कि तरफ़ से आए सर्टिफिकेट मेडल व ट्रॉफी पटेल को देकर हौसला रिकॉर्ड से सम्मानित किया गया।
इस अवसर पर राजस्थान फ़िल्म एसोसिएशन मुम्बई की अध्यक्षा निलू वाघेला ,उपाध्यक्ष रेखा राव , सचिव अरविन्द वाघेला ,त्रिलोक जी,दिलीप जी सेन, सनी मंडावरा, विकी आढा जसमीन कुमार, श्रवण कुमार जैन,जगदीश वर्मा,मंजू गंद्रव,चंचल जी के साथ एसोसिएशन के कई पदाधिकारी उपस्थित थे ।

Categories