खास खबर

अस्पताल में वातानुकुलित कॉटेज का भूमि पूजन आज

सिरोही ब्यूरो न्यूज़

विधायक लोढा के प्रयासो से भामाशाह तैयार।

रिपोर्ट हरिश दवे

सिरोही शिवगंज राजकीय सामुदायिक अस्पताल को उपखंड का आदर्श अस्पताल बनाने के लिए विधायक संयम लोढ़ा की ओर से किए जा रहे प्रयासों को अमलीजामा पहनाने की कवायद शुरू हो चुकी है। अस्पताल में विकास के कार्यो के प्रथम चरण में भामाशाह के सहयोग से पांच वातानुकुलित कॉटेज वार्ड के निर्माण के लिए सोमवार को विधायक संयम लोढ़ा सहित भामाशाह परिवार के आतिथ्य में सुबह ९ बजे भूमि पूजन कार्यक्रम आयोजित होगा।

जानकारी के अनुसार राजकीय सामुदायिक अस्पताल में भर्ती होने वाले मरीजों की सुविधाओं के लिए गत दिनों विधायक संयम लोढ़ा के आतिथ्य में आयोजित मेडीकल रिलीफ सोसायटी की बैठक में कई प्रस्ताव पारित किए गए थे। अस्पताल विकास के प्रस्तावों को अमलीजामा पहनाने के लिए विधायक लोढ़ा के प्रयासों के चलते भामाशाह बाडमेरा परिवार की ओर से स्वर्गीय गोपीलाल कानमल बाडमेरा की स्मृति में पांच वातानुकुलित कॉटेज वार्ड बनाने पर सहमति जताई है।

अस्पताल में पुराने नर्सिग क्वाटर्स की जगह पर बनने वाले इन प्राईवेट कॉटेज वार्ड का भूमि पूजन सोमवार की सुबह नौ बजे विधायक संयम लोढ़ा एवं भामाशाह श्रीमती पुष्पादेवी पत्नी गोपीलाल बाडमेरा की ओर से किया जाएगा। ब्लॉक मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ कौशल ओहरी ने बताया कि भामाशाह परिवार ने तीन माह में कॉटेज वार्ड का निर्माण पूर्ण करवाने का भरोसा दिलाया है।

भूमि पूजन कार्यक्रम में पालिकाध्यक्ष वजींगराम घांची सहित पालिका पार्षद सहित गणमान्य नागरिक मौजूद रहेंगे।

Categories