खास खबर

कांग्रेस बहुमत के साथ अपना बोर्ड बनाएगी - रेहाना रियाज

सिरोही ब्यूरो न्यूज़

रिपोर्ट हरिश दवे

आबूरोड। 27 नवम्बर आबूरोड नगरपालिका चुनाव को लेकर आबूरोड पहुंची महिला कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष व आबूरोड चुनाव प्रभारी रेहाना रियाज ने कहां कि नगरपालिका में कांग्रेस बहुमत के साथ अपना बोर्ड बनाएगी। हम सभी एकता के साथ लडाई लडकर भाजपा की नाकामियों को जनता के साथ बीच में लाकर कांग्रेस को बहुमत के साथ जीत दिलाएंगे।

इस अवसर पर प्रभारी रेहाना रियाज ने कहां कि राजस्थान में हुए नगर निगम चुनावों में भी कांग्रेस के पक्ष में आम जनता ने समर्थन देकर भाजपा को करारा जवाब दिया है। उन्होंने कहां कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जन कल्याणकारी कार्य कर आमजनता का विश्वास जीता है और आगामी नगरपालिका चुनाव में भी कांग्रेस को इसका पूरा लाभ मिलेगा।

उन्होंने कहां कि आबूरोड में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सीवरेज योजना के लिए करोडो का प्रोजेक्ट पास किया है जिसका फायदा आमजन को सीधा मिलेगा। कोविड 19 में भी गहलोत सरकार ने जरूरतमंद लोगो के खातो में सहायता राशि, मास्क व सेनेटाईजर का वितरण, खाद्य सामग्री वितरित कर कोविड 19 में शानदार कार्य किया है।

इस अवसर पर सिरोही महिला कांग्रेस अध्यक्ष हेमलता शर्मा ने कहां कि सिरोही जिले में आबूरोड नगरपालिका को छोडकर हुए पालिका चुनावो में आमजन ने कांग्रेस के पक्ष में अच्छा समर्थन किया है।

सिरोही, शिवगंज व माउंट आबू में कांग्रेस ने बोर्ड बनाया है और आबूरोड नगरपालिका में भी कांग्रेस बहुमत के साथ अपना बोर्ड बनाएगी। इस अवसर पर पूर्व नेता प्रतिपक्ष नरगिस कायमखानी, पूर्व पालिका अध्यक्ष अश्वीन गर्ग, ब्लॉक अध्यक्ष सुमित्रा परमार, सुलोचना परमार, पूर्व पार्षद कांतिलाल परिहार, शमशाद अली अब्बासी, शिवशंकर शर्मा, मोहम्मद फारूख, हसन खान मौजूद रहें।

Categories