खास खबर

रिजल्ट में फर्जीवाड़े आरोप लगाते हुए गुस्साएं छात्र प्रदर्शन पर उतरे

सिरोही ब्यूरो न्यूज़

रिपोर्ट हरिश दवे

सिरोही। मोहनलाल सुखाड़िया विश्विद्यालय द्वारा गत दिनों में घोषित परिणामो से छात्रों में भारी आक्रोश देखने को मिल रहा है आज सिरोही महाविद्यालय में एनएसयूआई के राष्ट्रीय संयोजक दशरथ नरुका के नेतृत्व में छात्रों ने प्राचार्या का घेराव किया व रिजल्ट में हुए फर्जीवाड़े से अवगत करवाया।

नरुका ने बताया कि विश्विद्यालय द्वारा जो परिणाम जारी किया है उसमें पूर्ण रूप से फर्जीवाड़ा हुआ है छात्रों को प्रमोट करने के बावजूद कई छात्रों को फेल कर दिया गया है तथा कई छात्रों ने जिस विषय की परीक्षा ही न दी उनमे अधिक नम्बर दे दिए गए है।

जबकि जो परीक्षा दी है उसमें कम नम्बर दिए गए है ऐसे में इन परिणामो से आम छात्रों में हताशा है।तथा एनएसयूआई ब्लॉक अध्यक्ष रितिक मेघवाल ने बताया कि इस परिणाम से सभी छात्र असंतुष्ट हैं जिस प्रकार पूर्व वर्ष में जीन छात्रों के 60-65 प्रतिशत बने थे। इस परिणाम में उन छात्रों के 40-45 प्रतिशत बने हैं।

ऐसे में विश्विद्यालय को परिणाम वापस लेकर उसमें सुधार करने की आवश्यकता है।

इस मौके पर एनएसयूआई जिला सोशल मीडिया प्रभारी चंदनदास, ब्लॉक संयोजक मुकेश राणा,ब्लॉक उपाध्यक्ष जोगपालसिंह,श्रवण बॉस,सूरज कलावंत,ब्लॉक महासचिव सुनील परमार,मितेशसिंह परमार, बलवीर सिंह,गौतम राठौड़, योगेश परमार, किशन मेघवाल,पूजा कुमारी,गीता मेघवाल,किंजल पुरोहित,सुंदर कुमारी, आदि छात्र उपस्थित थे।

Categories