खेल

सिरोही जिला क्रिकेट संघ सीनियर ट्राॅफी का अनावरण

सिरोही ब्यूरो न्यूज़

विधायक एवं जिला क्रिकेट संघ सचिव संयम लोढ़ा के कर कमलो द्वारा किया गया।

रिपोर्ट हरिश दवे

सिरोही में आयोजित ट्राॅफी अनावरण के दौरान सचिव संयम लोढ़ा ने बताया कि लम्बे समय से कोरोना काल चलने के कारण पूरे राजस्थान और पूरे देश में क्रिकेट पूरी तरह से बन्द था अब धीरे धीरे क्रिकेट पटरी पर लौटने लगा है। जिसमें सिरोही जिला पहला है

 

जहां जिला क्रिकेट संघ का टुर्नामेन्ट आयोजित किया जा रहा है। लम्बे समय से राजस्थान में क्रिकेट प्रतियोगिता नहीं हो रही है। आने वाले समय में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड द्वारा जनवरी 2021 से पूरे भारत में घरेलु टूर्नामेन्ट आयोजन करने के आदेश जारी किये जा रहे है। जिसमें राजस्थान के क्रिकेट की गतिविधियां भी चालु हो जायेगी।

इसी संबंध में सिरोही जिला क्रिकेट संघ की ओर से दिनांक 29.10.2020 से सीनियर क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन की घोषणा की। जिसमें सिरोही जिले की टीमे हिस्सा लेगी। साथ ही लोढा ने बताया कि अण्डर 19 व अण्ड़र 17 के टूर्नामेन्ट भी जल्दी ही कराये जायेंगें।

लोढा ने बताया कि जिले में महिला क्रिकेट को भी बढावा दिया जाये और टुर्नामेन्ट का आयोजन करने के लिए कार्यक्रम बनाया जाये।

इसके साथ ही लोढ़ा ने आने वाले दिनों में जब राजस्थान की क्रिकेट गतिविधियां पूरी तरह से चालु हो जायेगी तब सिरोही जिला क्रिकेट संघ की ओर से अम्पायर्स सेमिनार का आयोजन किया जायेगा।

कार्यक्रम में जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष सत्येन मीणा, कोषाध्यक्ष राजेन्द्रसिंह देवड़ा, सह सचिव अशोक गहलोत, गुलजार खांन एवं शैतान स्वरूप मीणा, मोटाराम, हरीश राठौड़, रंजी स्मिथ, पार्षद जितेन्द्र एरन, तेजस वाघेला, भरत हीरागर, मनोज पुरोहित एवं क्रिकेटर्स मोईन खांन, इम्तियाज खां, वसीम, तथास्तू शर्मा, डेरेक सेमसन, दीपक मीणा, राहुल मीणा और अन्य खिलाडी एवं खेल प्रेमीयो ने कार्यक्रम में भाग लिया।

Categories