खास खबर

डॉ.भुपेन्द्रसिंह यादव की आरपीएससी अध्यक्ष पद पर नियुक्ति पर संगठन ने जताई खुशी

सिरोही ब्यूरो न्यूज़

सिरोही-राजस्थान शिक्षक संघ (प्रगतिशील) के वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष धर्मेंद्र गहलोत ने लोक सेवा आयोग अजमेर के अध्यक्ष पर डॉ.भुपेन्द्रसिंह यादव को नियुक्त करने पर धन्यवाद ज्ञापन भेजकर राज्य में लम्बित भर्ती प्रक्रियाओं को तेजी से अमल में लाकर राज्य के प्रतिक्षारत बेरोजगारों के हित में अविलम्ब निर्णय लिये जाने की मांग की।

संघ (प्रगतिशील) के वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष धर्मेंद्र गहलोत ने राजस्थान सरकार द्वारा डॉ.भुपेन्द्रसिंह यादव के पुलिस महानिदेशक जैसे गौरवशाली पद से सेवानिवृत्त होते ही नेक निर्भिक छवि के मध्यनजर राजस्थान लोक सेवा आयोग के अध्यक्ष पद पर नियुक्ति से राज्य में भर्ती प्रक्रिया में तेजी के साथ बेरोजगारों को रोजगार के अवसर उपलब्ध होंगे।

डॉ.यादव की नियुक्ति पर राजस्थान शिक्षक संघ (प्रगतिशील) ने खुशी जताकर आषा व्यक्त की कि लम्बे समय से आरपीएससी के अध्यक्ष पद खाली होने से नियुक्ति प्रक्रिया में विलम्ब हुआ लेकिन अब राज्य सरकार द्वारा अध्यक्ष पद पर नियुक्ति से अटकी हुई भर्तिया बेरोजगारों के लिए रोजगार के अवसर उपलब्ध करायेगी। इनकी नियुक्ति पर शिक्षक नेता डॉ.हनवन्तसिंह मेडतिया, विक्रमसिंह सोलंकी, इनामुल हक कुरैशी, जगदीश खण्डेलवाल, देवेश खत्री, छगनलाल भाटी, मनोहरसिंह चौहान, इन्दरमल खण्डेलवाल, रमेश परमार, धर्मेन्द्र खत्री, अमीत मालविय, रधुनाथ मीणा, गुरूदीन वर्मा ने भी खुशी जताई।

Categories