कोरोनावायरस

कोविड सेवा समिति द्वारा कोविड महामारी में दिए सह्ययोग पर विधायक लोढा ने जताया आभार

सिरोही सेवा समिति द्वारा सेवा कार्य की समीक्षा एवं हिसाब किताब का आज तक का ब्योरा पेश किया विधायक लोढ़ा के समक्ष

सिरोही ब्यूरो न्यूज़

जारी रहेगी भविष्य में भी सेवा

रिपोर्ट हरिश दवे

आज सिरोही सेवा समिति (कोविड 19) की विधायक श्रीमान् संयमजी लोढा के नेतृत्व मे सर्किट हाउस मे सिरोही सेवा समिति के सेवा कार्य की समीक्षा एवं हिसाब किताब का आज तक का ब्योरा पेश किया गया । समिति के कार्य से अविभूत होकर विधायक ने समिति के सदस्यों का आभार जताया एवं इस कार्य को आगे भी इसी तरह लगातार जारी रखने को कहा।

समिति द्वारा मई 2020 से आज तक करीब 14 लाँख रुपये की सहयोग राशि भामाशाह द्वारा एक्रत की गई । जिसके अंतर्गत आज तक समिति द्वारा करीब 20250 पैकेट भोजन की व्यवस्था की गई ।ये सीधे कोविड पेशेंट को सुबह एवं शाम दोनों समय पहुचाई गयी । साथ ही सुबह चाय एवं नाश्ता भी नियमित रूप से दिया गया।समिति आगे भी ऐसी व्यवस्था जारी रखेगी।

इसके अलावा सिरोही हॉस्पिटल मैं जंहा कोविड मरीज भर्ती थे वहां पानी की 500 लीटर की टंकी लगाकर सीधे कोविड मरीज के वार्ड मैं आरओ पानी की व्यवस्था की गई। एवं रात के समय गाय के गर्म हल्दी दूध की व्यवस्था भी की गई ।

हॉस्पिटल प्रशाशन का भी समिति को पूर्ण सहयोग रहा। विधायक श्री संयमजी द्वारा ये भी घोषणा की गई कि ये समति आगे भी अस्तित्व मैं रहेगी और सिरोही के नागरिकों के दुख दर्द में हमेशा तत्पर रहेगी।

सिरोही सेवा समिति की तरफ से सभापति मनु भाई मेवाड़ा, आशुतोष पटनी, राजेश जैन, रघुभाई माली, मक़सूद भाई, राजेन्द्र रावल, सतीश अग्रवाल, शिरिष हरण, राजीव चौरसिया, महेंद्र प्रजापत उपस्थित रहे।

Categories