कोरोनावायरस

शिक्षकों ने ’’नो मास्क नो एन्ट्री’ का संकल्प लिया

सिरोही ब्यूरो न्यूज़

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा ’’नो मास्क नो एन्ट्री’’ के संदेश के माध्यम

रिपोर्ट हरिश दवे

शिवगंज : महात्मा गांधी राजकीय विद्यालय (अंग्रेजी माध्यम) शिवगंज में राजस्थान सरकार मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा ’’नो मास्क नो एन्ट्री’’ के संदेश के माध्यम से कोरोना के प्रति आमजन में जागरूकता लाने के लिए जागरूकता अभियान के तहत शिक्षकों ने मास्क को अनिवार्य रूप से पहनने व इसका प्रसार-प्रचार कर आमजन को जागरूक करने का शिक्षकों ने संकल्प लिया।

कार्यवाहक प्रधानाचार्य छगनलाल भाटी ने बताया कि वर्तमान में कोरोना का बचाव ही उपचार हैं। जब तक कोई वैक्सिन नहीं बनती हैं तब तक मास्क लगाकर रखना, सोसियल डिस्टेन्सिंग का पालन करना एवं भीड वाली जगह से दुरी बनाकर रखना ही उचित उपचार हैं।

शा.शि. एवं शिक्षक नेता धर्मेन्द्र गहलोत ने नो मास्क नो एन्ट्री से संबंधित मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के संदेश को पढकर सुनाया एवं सभी शिक्षकां को संकल्प दिलवाकर इसका व्यापक रूप से प्रसार-प्रचार कर कोरोना के प्रति जागरूकता लाने हेतु प्रेरित किया।

विद्यालय के स्टाफ भंवरलाल हिन्डोनिया, नितेश शर्मा, मनीष शर्मा, दिनेश कुमार, रमेश कुमार, संदीप कुमार, विनोद कुमार, कुलदीप बांगडा, सरोज मौर्य, गुलाब चन्द, आदित्य चौधरी ने कोरोना के प्रति नो मास्क नो एन्ट्री का संकल्प लिया।

Categories