खास खबर

प्रभारी मंत्री व विधायक संयम लोढा पहुचे पीडित के घर और परिवार जनों को बधांया ढाढस

सिरोही ब्यूरो न्यूज़

रिपोर्ट हरिश दवे

सिरोही, बीते दिनों मासूम बालिका के साथ घटित हुई दरिन्द्रगी की घटना को लेकर जिले प्रदेश के खान एवं गोपालन मंत्री एवं जिले के प्रभारी मंत्री प्रमोद जैन ‘‘भाया’’ व सिरोही-शिवगंज विधायक संयम लोढा उनके गांव पहुंचे और परिजनों का ढाढस बधाया।

उन्होंने परिजनों को भरोसा दिलाया है कि आरोपीयों को सख्त से सख्त सजा दिलाई जाएगी। ऐसी घटना की पुर्नावृति न हो इसके लिए भी ठोस कदम उठाए जाएंगे। प्रभारी मंत्री ने कहा कि तरह का सभी घटना मानव प्रवृति के विरूद्ध है। उन्होंने इस घटना को निदनीय कृत बताया और मौके पर उपस्थित जिला पुलिस अधीक्षक परिवार की सुरक्षा की व्यवस्था के निर्देश दिए और कृत करने वाले को जल्द ही सजा मिले ऐसा सुनिश्चित किया जाए। उन्होंने कहा कि परिवार को जितना भी हो सकेगा, किसी भी फंड के द्धारा आर्थिक सहायता प्रदान की जाएगी। जिससे कि उसके परिवार को सम्बल मिल सके। उन्होंने परिवार की सुरक्षा के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि ऐसी घिनौनी घटना फिर से घटित नहीं हो , इसके पुख्ता इंतजाम किए जाए। उन्होनंे पीडित प्रतिकार योजना के अन्तर्गत 5 लाख रूपए की सहायता उपलब्ध कराने के लिए जिला कलक्टर को निर्देश दिए।

इस मौेके वहां उपस्थित जनों ने प्रभारी मंत्री व विधायक संयम लोढा से इस क्षेत्र को टीएसपी क्षेत्र में सम्मिलित करने, नेटवर्क व्यवस्था एवं पक्की सडक बनाने, बकाया मुआवजा भुगतान व अन्य सुविधाओं के लिए आग्रह किया।  

इस अवसर  जिला कलक्टर भगवती प्रसाद, जिला पुलिस अधीक्षक पूजा अवाना सहित जनप्रतिनिधि नगर परिषद महेन्द्र मेवाडा, नगर परिषद के उप सभापति जितेन्द्र सिंघी, पूर्व उप मुख्य सचेतक रतन देवासी, सहित व अन्य जन मौजूद थे।

Categories