खास खबर

पुलिस ने लग्जरी कार से 3 लाख कीमत की 112 अंग्रेजी शराब की बोतल बरामद कर एक आरोपी को गिरफ्तार किया

सिरोही ब्यूरो न्यूज़

रिपोर्ट किशन माली

सिरोही। सरुपगंज जिला स्पेशल टीम व सरुपगंज पुलिस ने संयुक्त कार्यवाही करते हुए पुलिस के अनुसार सिरोही एसपी पूजा अवाना एवं वृताधिकारी किशोर सिंह चौहान के सुपरविजन में सिरोही जिला स्पेशल टीम के प्रभारी छगनलाल डांगी मय डीएसटी टीम जाब्ता ने अवैध शराब तस्करी के विरुद्ध कार्यवाही जारी रखते हुए टोल प्लाजा उडवारिया के पास नाकाबंदी के द्वारा फॉर्च्यूनर गाड़ी नंबर जीजे 01 केएल 25 33 को रुकवा कर चेक करने पर 112 बोतल अवैध शराब पकड़ी गई।

उक्त गाड़ी चालक भैरू सिंह के पास परमिट का पूछा तो नहीं होना पाया गया जिसकी सूचना सरुपगंज पुलिस को सूचना दी जिस पर थाना प्रभारी भंवरलाल सीरवी, कांस्टेबल हरिसिंह, कांस्टेबल ओमप्रकाश ने सुबह टोल नाके पर नाकाबंदी की जिस पर सिरोही की ओर से आने वाली गाड़ियों को चेक किया।

इस दौरान एक फॉर्च्यूनर गाड़ी आई जिसे रुकवाकर चालक भेरूसिंह पुत्र किशोरसिंह निवासी आष्टिकला थाना भदाल, तहसील चौमू जयपुर ग्रामीण हाल टिरीकमलाल कानदास की चाल अहमदाबाद से पूछताछ की तथा गाड़ी की तलाशी ली गई। तलाशी के दौरान गाडी के पीछे डिग्गी में तथा पीछे वाली सीट को बॉक्स नुमा बनाये हुए पर कवर हटाकर देखा तो सीट के अंदर व पीछे डिग्गी में अंग्रेजी शराब भरी पाई गई।

गिनती की गई तो विभिन्न ब्रांड की महंगी अंग्रेजी शराब की 112 बोतल बरामद की गई। बरामद महंगी शराब की अनुमानित कीमत 3 लाख रुपये के करीब है। गाड़ी से 112 महंगी शराब की बोतल बरामद कर आरोपी भेरूलाल पुत्र किशोरसिंह को गिरफ्तार कर फॉर्च्यूनर कार को जब्त किया। मामले की जांच चौकी प्रभारी हड़वंतसिंह को सौपी गई।

गाड़ी की सीट के नीचे बनाई बॉक्स नुमा डिग्गी-

थाना प्रभारी भंवरलाल सीरवी ने बताया कि लक्जरी कार में पीछे वाली सीट के नीचे बॉक्स नुमा डिग्गी बनाकर उसके ऊपर कवर लगाया गया था जिससे किसी को शक नही हो।

Categories