खास खबर

वेतन कटौती के विरोध में प्रदर्शन कर ज्ञापन दिया- गहलोत

सिरोही ब्यूरो न्यूज़

सिरोही-अखिल राजस्थान राज्य कर्मचारी संयुक्त महासंघ ने राज्य सरकार द्वारा कर्मचारियों के वेतन से सितम्बर माह से एक व दो दिन का वेतन प्रतिमाह कटौती करने के विरोध में महासंघ के जिलाध्यक्ष धर्मेंद्र गहलोत एवं डॉ.हनवन्तसिंह मेडतिया के नेतृत्व में राज्य कर्मचारियों के वेतन से कटौती नहीं करने की मांग को लेकर मुख्यमंत्री राजस्थान सरकार, मुख्य सचिव एवं अतिरिक्त मुख्य सचिव (वित्त विभाग) के नाम भागीरथराम चौधरी उपखण्ड अधिकारी शिवगंज के माध्यम से ज्ञापन दिया।

गहलोत ने बताया कि राज्य सरकार द्वारा कोविड-19 के परिपेक्ष में राज्य कर्मियों के वेतन से एक व दो दिन का वेतन अनवरत काटने का निर्णय लिया हैं जिससे राज्य कर्मचारियों में सरकार के प्रति आक्रोश व असन्तोष व्याप्त हैं। अखिल राजस्थान राज्य कर्मचारी संयुक्त महासंघ ने राज्य सरकार के कर्मचारी विरोधी, अनुचित व असंवैधानिक निर्णय के विरोध में आन्दोलन करने का निर्णय लिया हैं। आज सम्पूर्ण प्रदेश में राज्य सरकार द्वारा पारित अनुचित निर्णयों के आदेशों की प्रतिया जलाकर प्रदर्शन किया।

इस अवसर पर उपशाखा अध्यक्ष छगनलाल भाटी, रमेशकुमार रांगी, रमेशकुमार अगलेचा, भंवरलाल हिन्डोनिया, डॉ.दिनेश कुमार, देशाराम मीणा, रतिलाल मीणा, कुलदीप सोलंकी, धनराज, राजेन्द्र गहलोत, बलवंत सिंह, देवी सिंह, नितेश शर्मा, मनीष शर्मा, रमेश कुमार, संदीप कुमार, विनोद कुमार, कुलदीप बांगडा, नारायण मीणा, गुलाब चन्द, आदित्य चौधरी, विमला परिहार, राजकुमारी चौधरी आदि उपस्थित हुए।

Categories