कोरोनावायरस

विधायक संयम लोढा ने सारणेष्वर महादेव के दर्षन किये

सिरोही ब्यूरो न्यूज़

रिपोर्ट हरीश दवे

सिरोही, कोरोना संक्रमण के चलते 6 माह के लॉक डाउन के बाद सोमवार को विधायक संयम लोढा ने सिरोही के प्रसिद्व तीर्थ अराध्य देव सारणेष्वर महादेव मंदिर पहुंचकर दर्षन किये।

विधायक संयम लोढा ने सवेरे 9 बजे सारणेष्वर महादेव मंदिर पहुंचे जहां उन्होने महादेव के दर्षन कर सभी के कल्याण की मंगल कामना की। विधायक लोढा ने महादेव मंदिर में पूजा अर्चना कर पंडित अषोक रावल से आर्षीवाद प्राप्त किया। इस दौरान विधायक लोढा से आमजन ने भी मुलाकात की एवं अपनी समस्याओं से अवगत कराया।

इस दौरान विधायक लोढा ने आमजन से अपील की कि धार्मिक स्थलों को सरकार द्वारा खोल दिया गया है लेकिन हमे सजग रहकर नियमों की पालना करना है। मंदिर में दर्षन करते समय एक दूसरे से दूरी बनाना, सेनेटाईजर से समय समय पर हाथ साफ करना, मास्क पहनकर रखना अति आवष्यक है। उन्होंने कहां कि हमारी सजगता ही हमे इस कोरोना की बिमारी से दूर रखेगी। विधायक संयम लोढा ने सारणेष्वर महादेव मंदिर में बने कुण्ड का भी अवलोकन किया। इस अवसर पर प्रकाश प्रजापति व अन्य लोग साथ थे।

उल्लेखनीय है कि राज्य सरकार द्वारा कोविड 19 के नियमों का पालन करते हुए सभी धार्मिक स्थान खोले जाने के निर्देष जारी किये गये थे जिसके बाद सभी धार्मिक संगठनो के पदाधिकारियों की बैठक आयोजित हुई एवं नियमों की पालना के साथ धार्मिक स्थलों को खोलने की अनुमति दी गई थी।

Categories