खास खबर

धार्मिक स्थलों पर कोरोना सुरक्षा उपायो की पालना सुनिश्चित करे- लोढ़ा

सिरोही ब्यूरो न्यूज़

विधायक संयम लोढ़ा ने ली कोविड को लेकर अधिकारियों की समीक्षा बैठक

रिपोर्ट हरीश दवे

सिरोही, विधायक संयम लोढ़ा ने अधिकारियों से कहा कि राज्य सरकार ने आदेश जारी कर 7 सितंबर से धार्मिक स्थान खोलने का निर्णय लिया है। इस निर्णय को देखते हुए धार्मिक स्थलों पर कोरोना सुरक्षा उपाय की पालना सुनिश्चित करें। लोढा ने कहां कि इन दिनों कोरोना सुरक्षा उपाय की पालना में लापरवाही बढ़ रही है जो कि चिंता विषय है।

हम सभी लोगो को फिर से यह समझना पड़ेगा कि मास्क लगाना, एक दूसरे से दूरी बनाकर रखना, हाथ धोते रहना, सेनेटाइजर का उपयोग करना ही कोरोना से बचाव है। लोढ़ा आत्मा सभागार में शुक्रवार को सिरोही ब्लॉक स्तरीय कोविड की बेठक को सम्बोधित कर रहे थे।

बैठक में बढते कोरोना संक्रमण से बचाव, निदान व सुझावों पर को लेकर अधिकारियो। बैठक में विधायक संयम लोढा ने कहां कि जिले में कोरोना संक्रमण तेज गति से बढ रहा है। जिला प्रशासन कोरोना नियंत्रण को लेकर प्रयास कर रहा है लेकिन जिस तरह संक्रमण जिले में बढ रहा है पूरे प्रशासन को अलर्ट मोड पर रहने की आवश्यकता है। लोढा ने कहां कि कोरोना के दिन प्रतिदिन बढते ग्राफ को कम करने के लिए लोगो को लोढा सोशियल डिस्टेंसिग का पालन करना अति आवश्यक है।

बैठक में उपखंड अधिकारी हंसमुख कुमार को निर्देश देते हुए लोढ़ा ने कहां कि कोई भी व्यक्ति बिना मास्क घूमते पाये जाये तो उसे प्रशासन अपनी तरफ से मास्क उपलब्ध करवाये।

विधायक संयम लोढा ने अधिकारियों को चेताया कि कोरोना का प्रकोप तीव्र गति से बढ रहा है। सभी अपनी जिम्मेदारियों में जुटे रहें।

मरीजों को त्वरित इलाज उपलब्ध कराया जाए। मरीजों की दिन में कई-कई बार तापमान, ब्लड आक्सीजन व अन्य जांचें की जाएं। समय पर दवाईयां, अच्छा खाना दिया जाए। इस अवसर पर उपखण्ड अधिकारी हंसमुख कुमार, नगर परिषद सभापति महेन्द्र मेवाड़ा, पुलिस उपाधीक्षक अंकित कुमार जैन, प्रमुख चिकित्सा अधिकारी डॉ दर्शन ग्रोवर, कालन्द्री थाना अधिकारी प्रभूराम मेघवाल, राजस्व अधिकारी नगरपरिषद सुरेश जीनगर, समाजसेवी रघु भाई माली, ब्लॉक चिकित्सा अधिकारी विवेक जोशी, प्रवर्तन अधिकारी मौजूद रहे।

Categories