खास खबर

गरीब व जरुरतमंदों के लिए मददगार साबित होगी इंदिरा रसोई : लोढ़ा

सिरोही ब्यूरो न्यूज़

रिपोर्ट हरीश दवे

शिवगंज। विधायक संयम लोढ़ा ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की ओर से कोई भी व्यक्ति भूखा नहीं सोए इसके लिए प्रदेश भर में प्रारंभ की गई इंदिरा रसोई गरीब व जरुरतमंद लोगों के लिए काफी मददगार साबित होगी। यहां लोगों को न्यूनतम लागत में गुणवत्तायुक्त भोजन उपलब्ध करवाया जा रहा है। वे गुरुवार को बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर भवन में संचालित हो रही इंदिरा रसोई का निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा ले रहे थे।

विधायक ने उपखंड अधिकारी भागीरथराम चौधरी व पालिकाध्यक्ष वजींगराम घांची के साथ इंदिरा रसोई का निरीक्षण किया। इस दौरान विधायक ने रसोई की व्यवस्थाओं का जायजा लिया तथा वहां बनाए जा रहे भोजन की गुणवत्ता पर संतोष व्यक्त किया।

विधायक ने नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी महेन्द्रसिंह राजपुरोहित को इंदिरा रसोई योजना का व्यापक प्रचार प्रसार करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि योजना का व्यापक प्रचार प्रसार होने से वे लोग जो जरुरतमंद है तथा उनको इस योजना की जानकारी नहीं है वे लाभांवित हो सकेंगे।

उन्होंने भामाशाहों व समाजसेवियों को भी इंदिरा रसोई से जुडने के लिए प्रेरित करने के निर्देश दिए।

इस दौरान पालिकाध्यक्ष वजींगराम घांची व अधिशासी अधिकारी ने विधायक से रसोई का समय एक बजे से बढ़ाकर दो बजे करवाने का आग्रह किया। जिस पर विधायक ने भरोसा दिलाया कि इस संबंध में वे शीघ्र ही आवश्यक कार्रवाई करवाएंगे।

Categories