खास खबर

टाकरीया ने श्री बाल गणपति को कॉलोनी में किया विराजमान।

सिरोही ब्यूरो न्यूज़

गणेश चतुर्थी के शुभ अवसर पर नन्हें-मुन्ने बालकों की हनुमान मित्र मंडली, कार्यक्रम

रिपोर्ट हरीश दवे

भगवान गणेश का यह स्वरूप बाल गणपति के रूप में है। बाल गणपति के जन्मोत्सव पर सभी बालकों ने गणपति बप्पा को हर्षोल्लास से अपनी कॉलोनी में ढोल नगाडे बजाते हुए, रंग और गुलाल को उड़ाते हुए, नाचते गाते हुए स्थापित किए।

गणपति बप्पा को विराजित कर बाल मंडली ने बप्पा को लड्डुओं का भोग लगाया व सभी ने मिलकर बप्पा की आरती उतारी। लगातार दस दिनों तक नियमित व प्रतिदिन गणपति बप्पा की विधिवत पूजा कि जाएगी व गणेश चतुर्दशी को धूमधाम से विसर्जन कर बप्पा को विदाई दी जाएगी। सभी बालकों ने भगवान को प्रार्थना की कि आने वाला समय सभी जनों के लिए भी मंगलकारी एवं कल्याणकारी हैं।

कोविड-19 वायरस को सम्पूर्ण विश्व से मिटाने का निवेदन किया व बप्पा से निवेदन किया कि उनकी स्कूल व पढ़ाई अतिशीघ्र नियमित हो जाए। इस अवसर पर प्रथम रावल, हिमांशु राजपुरोहित, हर्ष कंसारा, प्रिंस राजपुरोहित, धीरज कंसारा, जगदीश राजपुरोहित, दीपक कंसारा, जयदीप राजपुरोहित, प्रथम कंसारा, चंद्रशेखर राजपुरोहित, हिमालय राजपुरोहित, कमलेश सुआरा, ओमप्रकाश सुआरा, प्रदीप राजपुरोहित, राहुल राजपुरोहित, महिपाल राजपुरोहित, चीकू प्रजापत सहित अनेक बाल गोपाल उपस्तिथ थे।

Categories