खास खबर

सत्य की हुई जीत, सरकार ने प्राप्त किया विश्वास मत

सिरोही ब्यूरो न्यूज़

जयपुर, 14 अगस्त।

राजस्थान में जारी सियासी घमाशान के बीच अशोक गहलोत सरकार ने आज विश्वासत मत जीत लिया। आज शुक्रवार को सरकार की ओर से विधानसभा में पेश विश्वात मत प्रस्ताव पेश किया गया जिसमें सत्ता पक्ष व विपक्ष की ओर से अपनी अपनी बाते रखने के बाद विश्वास मत ध्वनि मत से पारित कर दिया गया।

सिरोही विधायक संयम लोढा ने विश्वास मत पारित होने के बाद प्रतिक्रिया देते हुए कहां कि सरकार की ओर से विधानसभा में जो विश्वास प्रस्ताव लाया गया वो बहुत ही अच्छे बहुमत के साथ पारित हो गया है। विपक्ष की ओर से काफी प्रयास के बावजूद परिणाम सरकार के पक्ष में है।

लोढा ने कहां कि पिछले कई दिनों से सरकार को लेकर तरह तरह की भ्रांतिया फैलायी जा रही थी

हालांकि सरकार पर पहले दिन से किसी तरह का कोई खतरा नही था लेकिन इन सबके बावजूद विपक्ष द्वारा विभिन्न प्रकार की भ्रांतियां फैलाकर प्रदेश की जनता को बरगलाने का कार्य किया जा रहा था।

लोढा ने कहां कि प्रदेश की जनता ने सबकुछ अपनी आंखो से देखा इसलिए प्रदेश की जनता का भी आभार प्रकट करते है कि धैर्य के साथ संयम बनाये रखा।

लोढा ने कहां कि प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नेतृत्व में सरकार ने अपने अल्प कार्यकाल के दौरान ही अनैको कार्य जनता के हित को लेकर किये थे। कोराना संक्रमण काल में राज्य अशोक गहलोत सरकार ने जिस तरह का कार्य किया उसकी तारिफ देश के प्रधानमंत्री ने की।

भीलवाडा मॉडल को देश भर में लागू करने की बात भी भारत सरकार द्वारा की गई। प्रवासी राजस्थानियों को घर तक पहुंचाने की जिम्मेदारी राज्य सरकार ने बखूबी निभाई। इसी के साथ ही कोरोना से जनता को उभारने के लिए प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की पहल पर पूरे भारत में सबसे पहले राजस्थान में नरेगा के कार्य प्रारम्भ किये गये जो अपने आप में यह दर्शाता है कि प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नेतृत्व वाली सरकार ने जन कल्याणकारी कार्यो को करने में कोई कमी नही छोडी है।

अंत लोढ़ा ने कहां कि सत्ता पक्ष के सभी विधायकों की एकता के चलते आज यह जीत सामने आयी है। हम शुरू से ही कह रहे थे कि सत्य की जीत होगी। सत्य को पराजित नही किया जा सकता। इस दौरान राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला, राजस्थान प्रभारी अविनाश पाण्डे, विधायक संयम लोढा सहित अन्य विधायकगण मौजूद रहे।

Categories