खास खबर

सीवरेज के साथ-साथ जनता को शुद्ध पेयजल मिले : सांसद

सिरोही ब्यूरो न्यूज़

कार्य की गुणवत्ता में लापरवाही नहीं चलेगी, सख्त हिदायत दी

रिपोर्ट हरीश दवे

सिरोही सर्किट हाउस में सांसद देवजी एम पटेल ने सिरोही नगर में प्रस्तावित सीवरेज प्रोजेक्ट कार्य की समीक्षा के लिए सीवरेज के अधीक्षण अभियंता भरत टेपण, एलएनटी अधिकारी प्रकाश गुप्ता, उत्कृष्ट गुप्ता, नगर परिषद आयुक्त शिवपाल सिंह, एक्स ई एन महेंद्र चौधरी सहित पीएचडी विभाग के अधिकारियों से प्रोजेक्ट के प्रत्येक पहलू पर गहन चर्चा की और उन्हें सख्त हिदायत देकर कहा कि कार्य में कतई कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

सीवरेज के साथ-साथ इसमें पेयजल आपूर्ति के पुख्ता प्रबंध को लेकर तकनीकी पहलूओ पर भी सांसद ने बातचीत की। सांसद ने इसके ट्रीटमेंट प्लांट के साथ ठोस कचरा निस्तारण को गंभीरता से लेने को कहा तथा यह भी विशेष ध्यान रखने को कहा कि भविष्य मे सीवरेज व पेयजल का पानी एक साथ ना हो पाए इसके व्यापक प्रबंध किए जाने की व्यवस्था करें।

इस मौके पर सांसद ने नगर परिषद को प्रस्ताव लेकर पेयजल के मद्देनजर कालकाजी तालाब क्षेत्र की तारबंदी एवं वृक्षारोपण कराए जाने के निर्देश दिये । सांसद ने एल एंड टी अधिकारियों को स्पष्ट शब्दों में कहा कि कार्य की गुणवत्ता में कोई गलती स्वीकार्य नहीं होगी और श्रेष्ठ तरीके से कार्य संपादित करावे। इस मौके पर नगर अध्यक्ष लोकेश खंडेलवाल सहित भाजपा पार्षद सुरेश अग्रवंशी प्रवीण राठौड़ गोविंद माली श्रीमती हंजादेवी पटेल भी उपस्थित थे।

Categories