लोकसभा चुनाव 2019

PM ने ट्विटर पर अपना नाम लिखा 'चौकीदार नरेंद्र मोदी', भाजपा के कई नेता बने 'चौकीदार'

भोपाल. लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा ने 'मैं भी चौकीदार' कैंपेन शुरू किया है। इस कैंपेन के तहत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने नाम के आगे चौकीदार शब्द जोड़ा है। ट्विटर पर पीएम मोदी का नया नाम अब चौकीदार नरेंद्र मोदी और अमित शाह का नया नाम - चौकीदार अमित शाह हो गया है। इसक बाद मध्यप्रदेश के भी नेताओं ने अपने ट्विटर पर अपने नाम बदल दिए हैं। मध्यप्रदेश भाजपा के नेताओं ने भी ट्विटर में अपने नाम के आगे चौकीदार जोड़ लिया है।

नरेन्द्र सिंह तोमर ने बदला नाम

ग्वालियर सांसद और मोदी कैबिनेट के मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर ने भी अपना नाम बदल दिया हैय़ ट्विटर में अब उन्होंने अपने नाम के आगे चौकीदार शब्द जोड़ दिया है। अब ट्विटर में उनका नाम चौकीदार नरेन्द्र सिंह तोमर हो गया है। इसके साथ ही भाजपा के राष्ट्रीय महासचिन कैलाश विजयवर्गीय ने भी अपना नाम बदलकर चौकीदार कर दिया है।

पीएम मोदी ने कल लांच किया था कैंपेन

पीएम मोदी ने 'मैं भी चौकीदार' कैंपने लांच किया। इस दौरान उन्होंने कहा था, 'हर देशवासी जो भ्रष्टाचार, गंदगी और सामाजिक बुराइयों से लड़ रहा है, वो एक चौकीदार है। भारत के विकास के लिए कड़ी मेहनत करने वाला हर व्यक्ति चौकीदार है। आज हर भारतीय कह रहा है मैं भी चौकीदार। इसके बाद ट्विटर पर #MainBhiChowkidar ट्रेंड करने लगा। केन्द्रीय मंत्री पीयूष गोयल, जेपी नड्डा समेत कई नेताओं ने अपने नाम बदल लिए हैं।

Categories