खास खबर

लोढ़ा ने 21 लाख लोगों का दर्द बताया मुख्यमंत्री गहलोत को कॉपरेटिव सोसायटी में फंसे करोड़ो रूपये दिलाने के लिए प्रधानमंत्री को पत्र लिखने का किया आग्रह

सिरोही ब्यूरो न्यूज़

रिपोर्ट हरीश दवे

सिरोही । राज्य के जागरूक विधायक संयम लोढ़ा ने आज मुख्यमंत्री गहलोत से मिलकर उन्हें सोसायटीज में 21 लाख लोगों के फसे करोड़ो रुपयो की पूरी दास्तान बताते हुए मुख्यमंत्री गहलोत को जमाकर्ताओं के दिल का दर्द बताया और कहा कि वे जनहित में देश के प्रधानमंत्री जी को एक पत्र लिखकर बतावे की राज्य के लाखों जमाकर्ता ऊची ब्याज दरों के चक्कर मे अपनी मूल पूंजी भी फसा कर परेशान व टेंशन में है इसलिए उनकी भारत सरकार जल्द सुनवाई कर राहत देवे ताकि कोई अनहोनी से जमाकर्ताओं को बचाया जा सके।

लोढ़ा ने बताया कि आदर्श सोसायटी सहित अनेक सोसायटी के संचालको ने जनता के धन का दुरुपयोग कर उन्हें परेशानी में डाल दिया है इस कारण भारत सरकार व राज्य सरकार की विभिन्न जांच एजेंसीज की रिपोर्ट पर वे संचालक इन दिनों जेलों में बंद है और भारत सरकार ने अनेक सोसायटीज पर लीकूडेटर्स लगा दिए है जिससे जमाकर्ताओं को उनका जमाधन नही मिल रहा है । उन्होंने सोसायटी में हुए घोटालो की विस्तार से जानकारी देते हुए कहा कि आज हकीकत में इन सोसायटीज के बारे में सभी एजेंसीज जमाकर्ताओं को कोई खुलासा नही बता रही है इसलिए आप प्रधानमंत्री जी से निवेदन करे कि वे इनका अपडेट जनता को बतावे ओर लीकूडेटर्स क्या कर रहे है,ED , SOG, SFIO व केंद्रीय रजिस्टार क्या कर रहै है इस पर भी पूरी जानकारी दी जावे।

उन्होंने कहा कि इन संचालको के विरुद जो मामले चल रहे है उनकी डेली सुनवाई कर जमाकर्ताओं को जल्द से जल्द राहत दिलाने पर जोर देते हुए कहा कि आप एक सवेदनशील मुख्यमंत्री व जननायक है और जमाकर्ताओं को आपसे पूरी उम्मीद है कि आप इस मामले में प्रधानमंत्री जी से बात कर राहत दिलाएंगे ।

लोढा ने बताया कि मुख्यमंत्री गहलोत ने इस मामले को पूरी गम्भीरता से सुना व समझा और कहा कि वे सहकारिता विभाग व SOG से अपडेट मंगवा कर इस मामले में प्रधानमंत्री जी को पत्र लिखकर पूरे हालातो का जिक्र कर जमाकर्ताओं को राहत दिलाने की पहल करेगे ।

Categories