कोरोनावायरस

कोविड केयर सेंटर से नौ की रिपोर्ट नेगेटिव आने पर दी छुट्टी

सिरोही ब्यूरो न्यूज़

- सात दिवस तक घर में रहना होगा क्वारंटाइन, विधायक ने फूल देकर किया विदा

रिपोर्ट हरीश दवे

शिवगंज। शहर के पेचका वास स्थित कोविड केयर सेंटर में उपचाराधीन कोरोना संक्रमित मरीजों मेंं से रविवार को ९ व्यक्तियों की रिपोर्ट दूसरी बार नेगेटिव आने पर उन्हें घर जाने के लिए छुट्टी दे दी गई। स्वस्थ्य हो चुके इन लोगों को विधायक संयम लोढ़ा ने गुलाब का फूल देकर घर के लिए विदा किया तो वहां मौजूद नागरिकों व अधिकारियों ने तालियां बजाकर उनका अभिनंदन किया।

जानकारी के अनुसार तीन दिन पूर्व शहर के पेचका वास स्थित केयर सेंटर से चार व्यक्तियों की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद छुट्टी दी गई थी। रविवार को नौ ओर लोगों की दूसरी रिपोर्ट नेगेटिव आने पर उन्हें भी शुभकामनाओं के साथ घर के लिए विदा किया।

डॉ ओहरी ने बताया कि रविवार को केयर सेंटर से कांतिलाल, राजेन्द्र कुमार, चेतना, सुशील, बादल, रमेश, भरत, हिमांशु तथा दिनेश कुमार को छुट्टी दी गई है। इन्हें उपखंड अधिकारी भागीरथराम चौधरी की मौजूदगी में विधायक संयम लोढ़ा ने गुलाब का फूल देकर शुभकामनाएं देते हुए विदा किया।

इस दौरान वहां मौजूद नागरिकों ने करतल ध्वनि से ठीक होने वाले मरीजों का उत्साह वद्र्धन किया। रविवार को जिन मरीजों को छुट्टी दी गई है उन्हें सात दिन तक अपने घर में ही क्वारंटाइन रहना होगा।

इस मौके पर ब्लॉक मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ कौशल ओहरी, डॉ शकील, डॉ शैतान कुमार, मेल नर्स दिनेश कुमार आदि भी उपस्थित थे।

Categories