खास खबर

बिना टनल उपयोग के वाहनों से लिए जाने वाले टोल से राहत की उम्मीद, विधायक व कलेक्टर ने किया मौका निरीक्षण

ब्यावर-पिंडवाड़ा फोरलेन के उथमण टोल प्लाजा पर सिरोही के चार पहिया निजी वाहनों से बिना टनल उपयोग के भी उसका चार्ज वसूलने से राहत मिल सकती है।

इस मामले में मंगलवार को क्षेत्रीय विधायक संयम लोढ़ा ने नवनियुक्त कलेक्टर सुरेंद्र कुमार सोलंकी को मौका निरीक्षण करवाया। सर्किट हाउस पहुंचे कलेक्टर से मिलकर विधायक लोढ़ा ने उनको आरजे 24 चार पहिया निजी वाहनों से बिना टनल उपयोग के उसका टोल वसूलने के मामले से अवगत कराया। इसके बाद उनको मौका निरीक्षण के लिए कहा। कलेक्टर व विधायक पहले सारणेश्वर ओवरब्रिज पहुंचे, जहां से सिरोही के लिए निकलने वाले सिटी बाइपास दिखाकर बताया कि शिवगंज की तरफ से आने वाले वाहन यहां से सिरोही निकल जाते हैं। इसके बाद सिरणवा की पहाड़ी में स्थित टनल पहुंचे और टनल दिखाकर बताया कि पिंडवाड़ा की तरफ से आने वाले वाहन बाहरीघाटा सिटी बाइपास से सिरोही शहर में प्रवेश करते हैं।

यानी आरजे 24 नंबर के वाहन दोनों सिटी बाइपास से सिरोही शहर में आते हैं। विधायक ने कलेक्टर को बताया कि सिरोही के वाहन टनल का उपयोग नहीं कर रहे हैं, फिर भी फोरलेन निर्माता कंपनी एलएंडटी उनसे इसका चार्ज वसूल कर रही है। लोढ़ा ने बताया कि पहले से भी इस मुद्दे को उठाया गया था, लेकिन अभी तक इसका समाधान नहीं हुआ। कलेक्टर ने बताया कि अभी केवल मौका देखा है। इस मामले से जुड़ी फाइल देखने के बाद उचित निर्णय लिया जाएगा।

राहत की उम्मीद | ब्यावर-पिंडवाड़ा के उथमण टोल प्लाजा पर सिरोही के निजी वाहनों से भी बिना उपयोग के टनल का चार्ज वसूलने का मामला

Categories