कोरोनावायरस

कफ्र्युग्रस्त भाटकडा क्षेत्र का लिया जायजा विधायक लोढ़ा ने

सिरोही ब्यूरो न्यूज़

आवश्यक वस्तुओ को प्राप्त करने में कठिनाई की मिली थी शिकायत

रिपोर्ट हरीश दवे

सिरोही नगर के कफ्र्युग्रस्त भाटकडा क्षेत्र नागरिको द्वारा आवश्यक वस्तुओ को प्राप्त करने में कठिनाई की शिकायत की जाने पर विधायक संयम लोढा ने शनिवार को क्षेत्र का दौरा किया और सील किये गये क्षेत्र के नागरिको की समस्यायें जानी।

उपखण्ड अधिकारी हसमुख कुमार, उप पुलिस अधीक्षक अंकित जैन, मुख्य चिकित्सा अधिकारी राजेश कुमार, नगर परिषद आयुक्त शिवपालसिंह राजपुरोहित भी मौके पर पहुंचे।

उपखण्ड अधिकारी द्वारा जानकारी मांगने पर आयुक्त ने बताया कि दुध, सब्जी व आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति के लिये आदेश जारी कर दिये थे। नागरिक मगन माली ने बताया कि दुध के लिये कहने पर पुलिस कर्मी ने उनसे कहा कि दस दिन दूध के बिना नही रह सकते क्या?

भाजपा पार्षद गोविन्द माली ने कहा कि उन्होने आयुक्त को सूचित किया पर व मौके पर आते ही नही है। लोढा ने आयुक्त से पूछा कि परिषद की ओर से इस व्यवस्था के लिये किसको लगाया गया है उस पर उन्होने बताया कि सफाई निरीक्षक को ये जिम्मेदारी दी गई है जो गांव गये हुए है।

लोढा ने उपखण्ड अधिकारी से कहा कि वे माॅनिटरिंग कर आवश्यक सेवाओं की आपूर्ति सुनिश्चित करें। जिला मुख्यालय पर इस तरह की लापरवाही का होना अनुचित है।

पार्षद धनराज माली, राजेन्द्र माली, मुख्तियार खान बाबुभाई आदि भी इस मौके पर उपस्थित थे। मुख्य चिकित्सा अधिकारी डाॅ. राजेश कुमार ने बताया कि संक्रमित मरीजो के प्रथम सम्पर्क में आये लोगो के कल सेम्पल लिये गये है। इनकी रिपोर्ट आने के बाद और सेम्पल लिये जायेंगे। 

Categories