कोरोनावायरस

अशोक गहलोत का संवेदनाओ से भरा बहुआयामी नेतृत्व - लोढ़ा

सिरोही ब्यूरो न्यूज़

मनोनित पार्षद के शपथ ग्रहण के मौके

रिपोर्ट हरीश दवे

सिरोही | विधायक संयम लोढा ने कहा है कि मुख्यमंत्री गहलोत ने अपने शरीर की फिक्र किये बिना रात दिन कडी मेहनत कर सबका सहयोग लेकर इस कोरोना महामारी के कठिन दौरे में राजस्थान की जनता को संभाला है। उन्होने कहा कि गहलोत का संवेदनाओ से भरा बहुआयामी नेतृत्व ही है जिसने कोरोना सुरक्षा प्रबंध में राजस्थान को देा के सामने एक माॅडल राज्य बनाया है।

लोढा नगर परिाद में राज्य सरकार की ओर से मनोनित पांच पार्षद के शपथ ग्रहण के मौके पर उपस्थित जनसमुदाय को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होने कहा कि मार्च महिने में राजस्थान कोरोना के एक सेम्पल की जांच करने की स्थिति में नही था और आज राजस्थान पच्चीस हजार सेम्पल प्रतिदिन जांच क्षमता के साथ अन्य राज्यो के नागरिको को भी सेवा प्रदान कर रहा है। उन्होने कहा की कोरोना को लेकर सतर्क रहना प्रत्येक नागरिक के लिये आवयक है।

लोढा ने कहा कि हम सिरोही जिले के कोरोना सेम्पल पहले उदयपुर, जोधपुर और फिर पाली भेजने लगे।

कई बार टेस्ट रिपोर्ट आने में पांच पांच दिन लग जाते थे। मुख्यमंत्री के सदासयता के कारण सिरोही को कोविड सेम्पल, टेस्टिंग, माईक्रोबायोलोजी लेब मिली और हमे 24 घंटे के भीतर जांच रिपोर्ट प्राप्त होने लगी है। अकेले शिवगंज नगर के चार हजार सेम्पल की जांच हुई।

लोढा ने पांच कार्यकर्ताओ के मनोनयन पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का आभार प्रकट करते हुए कहा कि ये कार्यकर्ता लम्बे समय से निःस्वार्थ भाव आम जनता की सेवा कर रहे थे। मनोनीत पार्षद इतना अच्छा काम आने वाले चार साल में लोगो के लिये करे कि लोग अगली बार उनको चुनकर पार्षद बनाये।

उन्होने कहा कि सिरोही के सिवरेज का काम शीघ्र ही शुरू हो जायेगा। टाउनहाॅल के निर्माण के लिये निविदा आमंत्रित की जा चुकी है।

शहर में 2 इंच की पाईप लाईन बदलने के लिये कार्य आदेश इसी माह जारी हो जायेगा। अलग अलग काॅलोनीयो में 31 हैण्डपम्पो पर पानी की टंकी एवं मोटर लगाने का काम सिरोही शहर में चालु कर दिया गया है।

कार्य में सभापति महेन्द्र मेवाडा, उपसभापति जितेन्द्र सिंघी ने भी विचार प्रकट किये। परिषद आयुक्त शिवपाल सिंह राजपुरोहित ने स्वागत किया। संचालन कार्तिके शर्मा ने किया और धन्यवाद र्पााद ईवरसिंह ने किया। उपखण्ड अधिकारी हसमुख कुमार ने मनोनित पार्षद धनराज माली, सुशील प्रजापत, प्रवीणसिंह निबोडा, कांतिलाल खत्री एवं श्रीमती कमला हिरागर को शपथ दिलवाई।

कार्यक्रम में शकरजी माली, भबूतसिंह गोयल, भूपत देसाई, देवराज टांक, बाबूजी माली, सुरेन्द्रसिंह सांखला, दारथ नरूका, प्रकाश प्रजापति, राजुभाई माली, मुख्तियार खान, आोक मेघवाल, सलीम, गोपी मेघवाल, पिंकी रावल, ज्योति तोलानी, सीमा देवी, कस्तुदेवी, बालिका देवी, धनपतसिंह राठौड, अखिलेा मोदी, मनोज पुरोहित, राजेन्द्र राणा, अनिल सगरवंशी, अनिल प्रजापत, प्रकाश मेघवाल, भरत हिरागर, तेजाराम हरिजन, सुधांसु गौड, विनोद देवडा, वसीम पठान, जीतु खत्री, कुलदीप रावल, प्रकाश धवल, महेन्द्र प्रजापत, विक्रमसिंह, गुमानसिंह, प्रवीण प्रजापत, रेनूलता, मनीदेवी आदि उपस्थित थे।

Categories