कोरोनावायरस

विधायक संयम लोढ़ा ने किया बडगांव क्षेत्र का दौरा

सिरोही ब्यूरो न्यूज़

अधिकारियों से की चर्चा

रिपोर्ट हरीश दवे

शिवगंज। शहर में बढ़ती कोरोना मरीजों की संख्या में एक बार फिर इजाफा हुआ है। शनिवार को मिली जांच रिपोर्ट में ओर लोग कोरोना संक्रमित मिले है। इसके साथ ही शहर में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढकर ७३ हो गई है। इधर, विधायक संयम लोढ़ा ने भी बडगांव क्षेत्र का दौरा कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

जानकारी के अनुसार शनिवार की सुबह करीब ११ बजे विधायक संयम लोढ़ा उपखंड अधिकारी भागीरथराम चौधरी, विकास अधिकारी प्रमोद दवे के साथ बडगांव क्षेत्र का दौरा किया। इस गांव में कोरोना के पांच रोगी मिले है।

विधायक ने मरीजों सहित उनके परिवारों के बारे में जानकारी ली तथा ग्राम विकास अधिकारी को कोरोना मरीज के परिजन जो होम क्वारंटाइन है उनके लिए खाद्य सामग्री की आवश्यकता होने पर उपलब्ध करवाने के निर्देश दिए।

विधायक एवं उपखंड अधिकारी ने वरिष्ठ नागरिक, गर्भवती महिला, दस साल के कम उम्र के बच्चों की आवश्यक रूप से कोरोना जांच करवाने के भी निर्देश दिए। गांव में कफ्र्यु प्रभावित एक गली में शादी का कार्यक्रम होने से विधायक ने किसी अन्य स्थान पर आयोजन करने के लिए कहा ताकि संक्रमण की संभावना नहीं रहे। इस दौरान कांतिलाल हीरागर भी विधायक के साथ थे।

Categories