खास खबर

जावाल हत्याकांड में निर्दोष युवाओं पर उड मे प्रदर्शन कर रहे युवाओं पर रास्ता अवरुद्ध अरने का मुकदमा राज्य सरकार ने वापस लिया

सिरोही ब्यूरो न्यूज़

जावाल विमला देवी दोहरे हत्याकांड में का मामला

सिरोही जावाल

करीबन ढाई साल पूर्व जावाल के विमला देवी दोहरे हत्याकांड में उड़ में आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे तुलसीराम जावाल, राकेश राजगुरु, जगदीश जमोतरा, इंद्रजीत सिंह राजगुरु, ईश्वरलाल मंडवारिया, हनुमान हीरागर जावाल व महेंद्र सिंह डुडसी पर बरलूट पुलिस थाना द्वारा राज्य राजमार्ग अवरुद्ध कर आमजन के आवागमन को बाधित करने का मुकदमा दर्ज किया गया था।

 

पिछले दो साल से ये निर्दोष लोग न्यायालय में पेशियों पर जा रहे थे । इन संदर्भ में ग्राम वासियों द्वारा विधायक संयम लोढ़ा को मुकदमे खारिज करने के लिए राज्य सरकार से आग्रह किया गया था।

 

विधायक संयम लोढ़ा की अनुशंशा पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आज दो मुकदमों मे से उड वाला मुकदमा खारिज करने की स्वीकृति प्रदान कर दी । इस पर ग्रामवासियों ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी का इजहार किया और विधायक लोढ़ा का आभार जताया।

 

इस अवसर पर पुनीत अग्रवाल, नारायण सुथार, जसवंत सिंह, तेजाराम मेघवाल, गोवाराम, दशरथ विश्वकर्मा, हितेश पुरोहित, डूंगरसिंह, हीरालाल, चंपालाल, दीपक पुरोहित, मीठालाल माली, इंदरसिंह, प्रागाराम, ख़साराम सहित कई लोग उपस्थित थे।

 

गौरतलब है कि गत भाजपा सरकार के शासनकाल में विमला देवी दोहरे हत्याकांड में पूर्व गोपालन राज्य मंत्री ओटाराम देवासी की मुश्किलें बढ़ा दी थी तब भी पक्ष में रहे पूर्व विधायक लोढ़ा ने इस हत्याकांड के राज में जनता की भावनाओं का साथ दिया था इस दरमियान हुए मुकदमों की पैरवी में विधायक लोढ़ा ने भूमिका निभाकर भाजपा को मुख्य बैंक सिरोही ग्रामीण में किसका दिया था

Categories