खास खबर

विश्नोई का भव्य विदाई समारोह, अभी आपराधिक तत्व हो रहे सक्रिय सभी व्यापारी सतर्क रहें : डीएसपी बुद्धाराम

सिरोही ब्यूरो न्यूज़

विश्नोई, कोरोना संक्रमण के खतरे से निपटने जनता रहे सावधान : एसपी

रिपोर्ट हरीश दवे

सिरोही नगर के पनिहारी गार्डन में कोतवाली प्रभारी बुद्धाराम विश्नोई को क्रमोन्नत होने के बाद पुलिस ट्रेनिंग स्कूल में स्थानांतरण होने पर नगर के प्रबुद्ध जनो ओर व्यापारियों ने उन्हें भव्य विदाई दी। समारोह का आयोजन किया गया।

इस अवसर पर जिला पुलिस अधीक्षक कल्याणमल मीणा, डीएसपी,अंकित जैन,सभापति महेंद्र मेवाडा, ने कर्तव्य के प्रति उनके समर्पण भाव और कोतवाली प्रभारी के रूप में लगभग 16 माह के कार्यकाल की मुक्त कंठ से प्रशंशा की।ओर कहा कि इस अल्प समय मे आपने अपनी कार्यकुशलता का परिचय देते हुए

एक सजग,सतर्क,ईमानदार एवं कर्तव्यनिष्ठ अधिकारी के रूप में पहचान बनाई है।

आपका मिलनसार स्वभाव व किसी भी राजनीतिक व सामाजिक दवाब में न आकर नियमानुसार काम करने की शैली ने सिरोही वासियो के मन को मोह लिया है।

आपने अपराधियों के प्रति कठोर रवैया अपनाते हुए उनके अंदर भय व्याप्त करने का जो कार्य किया है वह अविस्मरणीय रहेंगा।

आप द्वारा समय समय पर समाज मे जागरूकता फैला कर विभिन्न प्रकार के साइबर क्राइम व अन्य अपराधों के प्रति लोगो को सतर्क रहने का जो मार्गदर्शन किया है वह निश्चित ही अनुकरणीय है।

आपके कठोर दिल के पीछे आध्यात्मिकता से भरा एक दूसरा दिल भी है जिसकी जानकारी लोगो को नही है लेकिन जो लोग आपको करीब से जानते है वे आपके ज्ञान के भंडार के कायल है।

सिरोही वासियो को आपने दिन रात अपने कर्तव्य का निर्वहन कर स्वयं जागकर चैन की नींद सुलाया है ये हम सब के लिए हमेशा यादगार रहेंगा।

आप एक सतत प्रक्रिया के तहत उच्च पद पर पदोन्नत होकर सिरोही से स्तानान्तरित हुए है ये हमारे लिए गौरव की बात है।आप पुनः उच्च पद पर सिरोही में पदस्थापित हो ऐसी हम भगवान से प्रार्थना करते है।

कार्यक्रम में पुलिस अधीक्षक कल्याण मल मीणा ने सीमावर्ती जिले सिरोही में पुलिस प्रशाषन के कार्य और सीआई बुद्धाराम विश्नोई की कार्य शैली की सराहना की ओर कहा कि आप जहाँ भी रहे जनता की इसी प्रकार सेवा करते रहे।

उप अधीक्षक अंकित जैन ने कहा कि सिरोही कोतवाली प्रभारी के रूप में उंन्हे विश्नोई जी एक अच्छे सहयोगी के रूप में मिले और उनसे जो अनुभव मिले वो जीवन पर्यंत याद रखेंगे।

नगर परिषद अध्यक्ष महेंद्र मेवाड़ा, रघुभाई माली,अंकुर जैन,सुरेश सगरवंशी,अशोक पुरोहित,गणपत सिंह देवड़ा गोपाल कृष्ण रावल,व हिन्दू वेव के हरीश दवे ने भीअपने विचार रखें।

कार्यक्रम में परेश भाई,मोहन जी माली ,लेक्चरार भगवानाराम बिश्नोई कांति लाल माली,घनश्यामलाल माली,प्रकाश माली,एडवोकेट, छोगाराम माली पूर्व सभापति ताराराम माली राजू भाई रावल सतीश भाई अग्रवाल और गणमान्य लोग मौजूद थे साल और माला पहनाकर भव्य स्वागत किया गया विदाई समारोह में

Categories