कोरोनावायरस

"सिरोही" जिले में कोरोना पॉजिटिव 142, प्रक्रिया में जांच 1115

सिरोही ब्यूरो न्यूज़

एक्टिव केस 121 उपचार के बाद घर लौटे 18,सीएमएचओ ने कोराना जंग के योद्धाओं को जताया आभार

रिपोर्ट हरीश दवे

सिरोही ज़िले में पिंडवाड़ा से एक महिला कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद अब तक 142 कोरोना पॉजिटव का आंकड़ा पांचो तहसीलों में पहुच चुका है। अब 7276 जनो के सेम्पल टेस्ट को भेजे जिसमे 5920 निगेटिव पाए गए जिसमे 142 केस पॉजिटिव मिले और एक कोराना पॉजिटिव की मृत्यु हुई गुरुवार तक जांच में 219 भेजे प्रक्रिया में सेम्पल जांच 1115 एक्टिव केस 121 रिपोर्ट का टेस्ट आना बाकी है।

जिला मुख्यालय पर आज आठ जनो ने कोरोना को शिकस्त दी जिसमे 82 वर्षीय महिला ने कोरोना वायरस की जंग को पूरी दृढ़ता ओर आत्म विश्वास से मुकाबला कर जबरदस्त मात दी।जिले के चिकित्सा तन्त्र की मुस्तेदी से अभीतक कुल 18 जन कोरोना से हुए ठीक।

सीएमएचओ डा राजेश कुमार और पीएमओ डॉ दर्शन ग्रोवर की मौजूदगी 8 जनो को वहां मौजूद जनो ने तालिया बजा कर विदाई दी इससे पूर्व सभी 8 जनो को पुष्प हार पहिना अभिनन्दन किया गया।इस अवसर पर सीएमएचओ डॉ राजेश कुमार ने प्रसन्न्ता जाहिर करते हुए कहा कि अब तक कुल कोराना पॉजिटिव जनो ने कोराना को मात दी और एकदम स्वस्थ हुए।

उन सबको शुभकामनाएं देते हुए जिले में कोरोना के खिलाफ जंग में जिला प्रशाषन, पुलिस प्रशाषन,चिकित्सा विभाग के चिकित्सक ,नर्सेज ओर मीडिया द्वारा पूरी जिम्मेदारी से अपनी भूमिका निर्वहन करने पर आभार जताया।

Categories