खास खबर

कलापुरा क्षेत्र में जलापूर्ति की समस्या, लोढा पहुंचे सवेरे मौके पर

विधायक लोढा ने सवेरे ही अधिकारियों को बुलाकर देखा मौका

सिरोही ब्यूरो न्यूज़

लोढा ने आपूर्ति नही होने तक टैंकर की सप्लाई शुरू करने के दिये निर्देश

रिपोर्ट हरीश दवे

सिरोही | शिवगंज के कलापुरा क्षेत्र की महिलाओं ने गुरूवार की शाम को विधायक संयम लोढा से उनके निवास पर जाकर मुलाकात की और एक माह से कलापुरा क्षेत्र की गलियों में पानी नही आने की षिकायत की। उन्होंने बताया कि पिछले एक माह से लगातार पानी के टैंकर से पानी मंगवाया जहां रहा है जो बहुत महंगा पडता है। जलदाय विभाग के अधिकारी हमेषा संतोषप्रद जवाब नही दे रहे है।

अधिकारी बस यही कहते है कि कल आ जायेगा, कल आ जायेंगा इसलिए थक हारकर आपके निवास पर आना पडा। इस पर विधायक संयम लोढा ने सहायक अभियंता जलदाय विभाग से मोबाईल पर बात कर कलापुरा में पानी की आपूर्ति नही होने की जानकारी दी

जिस पर सहायक अभियंता जलदाय विभाग विनोद शेखावत ने कहां कि पानी की सप्लाई तो दी जा रही है इस पर लोढा ने पानी की आपूर्ति का समय जाना जिस पर शेखावत ने बातया कि गुरूवार की सवेरे 6 से 7 बजे तक पानी की आपूर्ति दी जाएगी।

विधायक लोढा ने सहायक अभियंता को गुरूवार की सवेरे खुद आकर मौका देखने की बात कही इसके बाद गुरूवार की सवेरे विधायक संयम लोढा, नगरपालिका अध्यक्ष वजींगराम घांची व सहायक अभियंता विनोद शेखावत, पार्षद आकाष जैन के साथ कलापुरा क्षेत्र पहुंचे। लोढा ने मौके पर पानी की टंकियों से ढक्कन हटाकर देखा तो पानी नही आ रहा था।

लोढा ने सहायक अभियंता से पूछा कि जवाईबांध से पेयजल आपूर्ति हो रही है तो भी क्षेत्र में पानी क्यों नही आ रहा है। इस पर सहायक अभियंता ने दो दिन का समय मांगा कि वह डीपी चैंज कर जलापूर्ति बढाने का प्रयास करेगे। लोढा ने पेयजल आपूर्ति सुधार नही होने तक जलदाय विभाग की ओर से टैंकर से पानी की सप्लाई करने के निर्देष दिये।

लोढा ने सहायक अभियंता से दो दिन बाद पुनः आकर मौका देखने को कहां। लोढा ने कहां कि यदि लाईन के कारण पानी नही पहुंच रहा है तो मैन लाईन से कलापुरा के लिए सीधी पाईप लाईन डाले जिससे पानी की दिक्कत न हो। इस अवसर पर कलापुरा क्षेत्र की नंदादेवी, सीतादेवी, गीतादेवी, सुषीला देवी, संतोष, ममता, वर्षा, प्रिया, जयश्री मौजूद रहे।

Categories