कोरोनावायरस

जिला कलक्टर का रेवदर ब्लाॅक का दौरा

सिरोही ब्यूरो न्यूज़

व्यवस्थाओं को जांच कर दिए निर्देश

रिपोर्ट हरीश दवे

सिरोही | जिला कलक्टर भगवती प्रसाद ने रेवदर ब्लाॅक के कोरोना संक्रमण से प्रभावित क्षेत्र ग्राम सनवाड़ा, असावा, डबाणी व लुणोल ग्रामों का निरीक्षण कर व्यवस्थाओं की जानकारी लेकर आवश्यक निर्देश दिए। जिला कलक्टर ने बताया कि संक्रमण से प्रभावित क्षेत्रों को जीरो मोबिलिटी घोषित कर प्रतिबंधित किया गया है। इन क्षेत्रों में स्थापित कोरेंटाईन केन्द्रों पर भ्रमण कर उपलब्ध सुविधाओं की जानकारी लेकर व्यवस्थाएं सुचारू रूप से करने के निर्देश दिये। उन्होंने आमजन से सम्पर्क कर उन्हे कोविड-19 के निर्धारित प्रोटोकाॅल की पालना करने का आग्रह किया।

जिला कलक्टर ने कफ्र्यू ग्रस्त क्षेत्रों का भ्रमण कर प्रथम, द्वितीय व तृतीय के सम्पर्क में आए व्यक्तियों के घरों के बाहर स्टीकर लगाए जाने की कार्यवाही का निरीक्षण किया। संक्रमित व्यक्तियों के सम्पर्क में आए व्यक्तियों के सर्वे की जानकारी लेकर सर्वे जल्द पूरा कराने के निर्देश दिए। इन ग्रामों में ग्राम निगरानी समिति व ग्राम रक्षक दल के सदस्यों से चर्चा कर सम्पूर्ण व्यवस्थाओं की जानकारी ली। खाद्य विभाग द्वारा वितरित की जाने वाली व्यवस्था की जानकारी लेकर खाद्य साम्रगी की उपलब्धता के बारे में आमजन से चर्चा की।

जिला कलक्टर ने माह जून में मिलने वाले खाद्यान्न के लिए विशेष सर्वे के बारे में जानकारी लेकर जल्द से जल्द सर्वे पूर्ण करने के निर्देश दिए।

Categories