कोरोनावायरस

कांग्रेस सरकार के कारण सिरोही ग्रीन जॉन से रेड जॉन में आ गया : सांसद देवजी पटेल

सिरोही ब्यूरो न्यूज़

रिपोर्ट हरीश दवे

सिरोही कोरोना वैश्विक महामारी में लॉक डाउन के दौरान देश मे फसे राजस्थान के प्रवासियों को प्रदेश में लाने के लिए गहलोत सरकार ने बार बार गाइड लाइन बदली जिसके कारण प्रवासियों को परेशानी हुई। और कांग्रेस सरकार ने प्रवासियों के आनेे से पहले जांच की पूर्ण तैयारीया नही होने से सिरोही जिले में कोरोना वायरस पैर पसार रहा है। और सिरोही जिले ग्रीन जॉन से रेड जॉन में आ गया है। ये बात सांसद देवजी पटेल ने वीडियो कॉन्फेंस के माध्यम से सिरोही पत्रकार बंधुओ से रूबरू हो कर कही।

सांसद देवजी पटेल ने कहा कि कॉग्रेस ने कोरोना संकट काल मे भी राजनीति की है उन्होंने कहा कि भामाशाह ने दिल खोल कर कोरोना महामारी में लोगो की मदद की है। भामाशाह द्वारा दिये गए राशन कीट में भी कांग्रेसी करण किया। 

सांसद देवजी पटेल ने प्रेसवार्ता में कहा कि सिरोही के लिए 5 हजार किट की व्यवस्था की गई है। प्रधानमंत्री मोदी जी मंशा है कि कोरोना संकट में कोई व्यक्ति भूखा ना सोए। इसके लिए हम सब लगे हुए है।कोरोना संक्रमण को हराने के लिए भरसक प्रयास किये जा रहे है।

20 लाख करोड़ के पैकेज में मिलेगी बड़ी राहत

भाजपा जिला मीडिया प्रभारी चिराग रावल ने बताया कि सांसद देवजी एम पटेल ने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से किए गए 20 लाख करोड़ रुपए पैकेज की घोषणा में देश के हर व्यक्ति को इसका फायदा मिलेगा। उन्होंने कहा कि इससे कृषि से लेकर व्यापारी तक का ध्यान रखा गया है। जिससे कि इस महामारी से उबरने में फायदा मिल सके। उन्होंने बताया कि देश की सरकार की अच्छी मॉनिटरिंग के कारण ही देश में कोरोना के मरीज कम सामने आए हैं। अन्यथा अमेरिका जैसे विकसित देश को भी बड़ी मुश्किल हो रही है।

सांसद देवजी पटेल ने वीसी कर पत्रकारों से रूबरू होकर उनके पूछे सवालों के जवाब दिए। इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष नारायण पुरोहित व जोधपुर संभाग के मीडिया प्रभारी जगदीश धनेटिया भी मौजूद थे।

Categories