नौकरीयां

उक्त पदों पर भर्ती हेतु राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड, जयपुर द्वारा दिनांक 06.01.2019 (रविवार) को प्रातः 11:00 बजे से अपरान्ह 02:00 बजे के मध्य सीधी भर्ती परीक्षा का आयोजन किया जावेगा

राजस्थान महिला अधिकारिता राज्य एवं अधीनस्थ सेवा नियम-2017 एवं राजस्थान अनुसूचित क्षेत्र अधीनस्थ, मन्त्रालयिक एवं चतुर्थ श्रेणी सेवा (भर्ती एवं सेवा की अन्य शरत) नियम, 2014 के अन्तर्गत महिला अधिकारिता विभाग के लिए सुपरवाईजर (महिला अधिकारिता) के कुल 180 (गैर अनुसूचित क्षेत्र के 158 एवं अनुसूचित क्षेत्र के 22) पदों पर भर्ती हेतु बोर्ड के विज्ञापन संख्या 04/2018 दिनांक 13.03.2018 एवं संशोधित विज्ञप्ति कमाकः 1566 दिनांक 09.05.2018 के अनुसार ऑनलाइन आवेदन पत्र आमंत्रित किये गये थे।

उक्त पदों पर भर्ती हेतु राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड, जयपुर द्वारा दिनांक 06.01.2019 (रविवार) को प्रातः 11:00 बजे से अपरान्ह 02:00 बजे के मध्य सीधी भर्ती परीक्षा का आयोजन किया जावेगा ।

इस परीक्षा के लिए ई-प्रवेश पत्र बोर्ड की वेबसाइट से डाउनलोड करने की तिथि बाबत् अलग से सूचित कर दिया जावेगा । आवेदक यह सुनिश्चित कर लें कि वे बोर्ड कार्यालय की उक्त विज्ञप्तियों के अनुसार निर्धारित पात्रता एवं शैक्षणिक योग्यता रखते हैं। परीक्षार्थियों को यह भी सूचित किया जाता है कि परीक्षा केन्द्रों पर नकल एवं प्रतिरूपण की रोकथाम के लिए बहुत ही प्रभावी उपाय किये गये हैं। अत: परीक्षा में नकल/प्रतिरूपण कराने के नाम पर ठगी करने वाले गिरोह के किसी झाँसे/बहकावे में नहीं आवे। नकल करने के लिए अनुचित साधनों का प्रयोग नहीं करें। नकल एवं प्रतिरूपण के प्रयास में पकड़े जाने पर आपराधिक प्रकरण दर्ज होने के साथ आपकी परीक्षा निरस्त होने एवं आगे आयोजित होने वाली बोर्ड परीक्षाओं में भाग लेने से रोक लगने से आपका कैरियर समाप्त हो सकता है। परीक्षाओं के सम्बन्ध में विभिन्न सोशल मीडिया पर किये जा रहे भ्रामक प्रचार पर विश्वास न करें । बोर्ड द्वारा राज्य स्तरीय प्रतिष्ठित समाचार-पत्रों में एवं बोर्ड की वेबसाईट www.rsmssb.rajasthan.gov.in पर प्रकाशित विज्ञप्ति द्वारा दी गई जानकारी को ही अधिकृत माना जाने ।

Categories