कोरोनावायरस

पुरोहित ने कोरोना बचाव की सामग्री जिला कलक्टर को सौपी

सिरोही ब्यूरो न्यूज़

सिरोही। कोरोना वायरस के संक्रमण की राष्ट्रीय आपदा की घड़ी में इस महामारी से बचाव की मुहिम में जिले के नून गांव निवासी सूरत लिंबायत विधानसभा भाजपा प्रभारी दिनेश रूपजी पुरोहित की ओर से जिला कलेक्टर भगवती प्रसाद को करीब पचास पीपीई किट, चार सौ सैनिटाइजर बोतल, चार हजार मास्क तथा होम्योपैथिक दवाइयों की बारह सौ सीसी सौंपकर अपनी जन्मभूमि के प्रति फर्ज को निभाया।

मंगलवार को सूरत के "पुरोहित थाली' फर्म के मालिक दिनेश राजपुरोहित नून ने पूर्व जिला प्रमुख श्रीमती पायल परसरामपुरिया के नेतृत्व में भाजपा सिरोही नगर अध्यक्ष लोकेश खंडेलवाल, भाजयुमो जिलाध्यक्ष हेमंत पुरोहित की उपस्थिति में जिला प्रशासन को कोविड-19 की चुनौती से निपटने के लिए राहत सामग्री के तहत जिला कलेक्टर को उनके कार्यालय में उपयोगी सामग्री सौंपकर जिले के सभी कोरोना वॉरियर्स का धन्यवाद ज्ञापित किया।

उल्लेखनीय की सरकार के आयुष मंत्रालय द्वारा प्रमाणित होम्योपैथिक दवाईया भी इसमें उपलब्ध करवाई गई है, इसी प्रकार राजपुरोहित ने अपनी कर्मभूमि सूरत गुजरात में भी पिछले 2 माह से लगातार जरूरतमंदों व अभावग्रस्त लोगो को मदद पहुंचाई गई। इनकी तरफ से हजारों भोजन पैकेट मास्क निशुल्क दिए गए तथा मजदूर श्रमिकों व प्रवासियों के टिकट, बस, ट्रेन आदि की व्यवस्था करवाने में भी अग्रणी भूमिका निभाई गई है। पुरोहित की ओर से उनके पैतृक गांव में भी बड़ी तादाद में राहत सामग्री व कोरोना बचाव सामग्री का वितरण किया जा रहा है। इस मौके पर सज्जनसिंह राजपुरोहित भी मौजूद थे।

Categories