कोरोनावायरस

संयुक्त निदेशक ने कोरोना संक्रमण को लेकर सिरोही जिले का किया दौरा

सिरोही ब्यूरो न्यूज़

चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग सिरोही के कार्य की सहराना सभी स्टाफ के उत्साहवर्धन साथ ही दिये आवश्यक दिशा निर्देश

रिपोर्ट हरीश दवे

सिरोही जिले में कोरोना वायरस से बचाव के लिए जिला प्रशासन एवं चिकित्सा विभाग द्वारा पूर्ण सतर्कता बरती जा रही है। संयुक्त निदेशक चिकित्सा एवं स्वास्थ्य सेवाये जोन- जोधपुर से आये डॉ. युद्धवीर सिंह ने मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी कार्यालय के कोरोना संक्रमण को लेकर बनाए गये कंट्रोल का निरीक्षण किया साथ ही जिले की कोरोना संक्रमण को लेकर की तैयारी की जानकारी सीएमएचओ डॉ. राजेश कुमार से ली।

संयुक्त निदेशक डॉ. युद्धवीर सिंह ने चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग सिरोही के कार्य की सहराना की साथ सभी कर्मचारियों के उत्साहवर्धन के साथ आवश्यक दिशा निर्देश भी दिये।

जिले में आये निरीक्षण के दौरान डॉ. युद्धवीर सिंह ने जिले में आइसोलेशन वार्ड व होम क्वारंटाइन में रखे संदिग्ध मरीजो के बारे में जानकारी ली। उन्होंने ने निर्देश दिए कि पर्याप्त संख्या में आवश्यक दवाइयां पर्याप्त मात्रा में रखी जाएं।

सीएमएचओ डॉ. राजेश कुमार ने बताया की उनके अधीनस्थ चिकित्सकों द्वारा भी आमजन में कोरोना वायरस से बचाव संबंधी सावधानियां प्रचारित प्रसारित की जारी है, लोगों को सतत जागरूक किया जा रहा है। इस दौरान उपमुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी (स्वास्थ्य) डॉ. राकेश कुमावत, उपमुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी (परिवार कल्याण) डॉ. महेश गौतम, जिला कार्यक्रम प्रबंधक राहुल माथुर, जिला एपीडियोलॉजी धनीराम झा सहित कर्मचारी उपस्थित रहे।

Categories