कोरोनावायरस

बिना सूचना घर में प्रवेश ओर होम कवारेण्टाईन जन जो बाहर घूम रहे उन पर नगर परिषद ओर पुलिस प्रशाशन करेगा कारवाई।

सिरोही ब्यूरो न्यूज़

रिपोर्ट हरीश दवे

सिरोही वैश्विक महामारी कोरोना वायरस प्रकोप ओर लॉक डाउन के दौरान गत दिनों से प्रवासी बन्धुओ के आने का सिलसिला लगातार जारी है।और हर वार्ड मोहल्ले में जानकारी मिलते ही नगर परिषद की टीम उनकी जांच और होम कवरेन्टीन के लिए पहुच जाती है।

सिरोही व शिवंगज में एसडीएम हंसमुख कुमार,भगीरथ विश्नोई,डीएसपी अंकित जैन,तहसीलदार प्रवीण रतनू,आयुक्त शिवपाल सिंह,सीआई बुद्धाराम विश्नोई ने करीब 40 जनो के खिलाफ कार्रवाई की ओर जो होम कवरेण्टाईन जन स्वयं का ओर दुसरो का जीवन ताक पे रख बाहर घूम रहे है उंन्हे सख्त चेतावनी देते हुए कहा कि इनके खिलाफ मंगलवार से सख्त कार्रवाई की जाएगी। और आयुक्त नगर परिषद ओर पुलिस प्रशासन अब इसमें कोई ढिलाई बरतती नजर नही आ रही वही प्रवासियों के आगमन ओर तीसरे चरण के लॉक डाउन में राहत देने के बाद  पुुुलिस ओर भी सतर्क हो चुकी है।

पुलिस उन लोगो पर पैनी निगाह बना के रख रही है जो अपनी कर्म भूमि  छोड़कर अपनी जन्मभूमि आ रहे है नगर के अनेक वार्ड मोहल्लों में जो होम कवरेण्टाईन जन बाहर घूम रहे थे उनकी शिकायते मिलने पर नगर परिषद प्रशाषन ने उनके फ़ोटो भी खिंचे आयुक्त शिवपाल सिंह ने कहा कि ऐसे तत्वों के खिलाफ अब एफआईआर दर्ज करवाई जाएगी।

Categories