कोरोनावायरस

गायत्री शक्ति पीठ एवं दीया परिवार असहाय, जरूरतमंद वर्ग को उपलब्ध करवा रहा है भोजन।

सिरोही ब्यूरो न्यूज़

रिपोर्ट हरीश दवे

तीसरे चरण के लाॅकडाउन में मांग होने पर जारी रहेगा भोजन वितरण का कार्य

सिरोही 3 मई। शहर में कोरोना महामारी से लाॅकडाउन के द्वितीय चरण अवधी में असहाय,जरूरतमंद वर्ग के लोगो की सहायतार्थ में गायत्री शक्ति पीठ एवं दीया परिवार सिरोही द्वारा रविवार को जिला प्रशासन के माध्यम से 150 पैकेट भोजन का वितरण जरूरतमंदो को किया गया।

गायत्री शक्ति पीठ के संजय कुमार वर्मा ने बताया* कि कोरोना संकट में कोई भूखा ना सोये’ की भावना लेकर जरूरतमंदो को भोजन पहुंचाने के लिए स्थानिय कार्यकर्ता भोजन की व्यवस्था कर रहे है रविवार तक संस्था द्वारा 3420 पेकेट भोजन के अभी तक नगर परीषद को उपलब्ध करवाए गये है। वर्मा ने बताया कि गायत्री शक्ति परिवार प्रतिदिन अलग अलग तरह का भोजन तैयार कर रहा है जिसको बाद में नगरपरिषद के कर्मचारियों द्वारा जरूरतमन्दों को वितरित किया जा रहा है।

वर्मा ने बताया कि लाॅकडाउन के तृतीय चरण में जिला प्रशासन द्वारा आग्रह किये जाने पर 17 मई तक जरूरतमंदो को भोजन सामग्री देने में सहयोग किया जाएगा। उन्होंने बताया कि गत 5 अप्रेल से लगातार भोजन के पैकेट नगर परीषद को उपलब्ध करवाया जा रहा है।

इस कार्य में गायत्री परिवार दिया के रमेश गोमतीवाल,हरीश खण्डेलवाल,शैतानसिंह डाबी, पूजा,कोमल, इन्दिरा रावल,नरेन्द्र शर्मा,नरेन्द्रसिंह बारड,निकिता रावल,रविन्दसिंह परमार,मनीषा देओल,विजय शर्मा, हड़मतसिंह सोलंकी,अरूणकुमार,मनोज जसवानी,नगेन्द्रसिंह मेडतिया,गोविन्द माली,किरण कुमारी,जेपी शर्मा, सहित कई कार्यकर्ता भोजन बनाने में सहयोग दे रहे है वर्मा ने बताया कि जरूरतमंदो के अलावा मुक पशुओं को भी भोजन उपलब्ध करवाया जा रहा है।

Categories